All for Joomla All for Webmasters
जुर्म

रंगीन मिजाज बीईओ की करतूत, आरती बताकर स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप में भेजा अश्लील वीडियो

शिक्षा अधिकारी खेमेश्वर पाणिग्राही ने आरती बता कर एजुकेशन स्कूल व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो भेज दिया. जैसे ही उस ग्रुप के सदस्यों ने वह वीडियो देखा तो सबसे होश उड़ गए. 

हेमंत संचेती/नारायणपुर: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में शिक्षा अधिकारी स्कूल व्हाट्सएप ग्रुप पर अश्लील वीडियो भेज कर सुर्खियों में बने हुए हैं. शिक्षा अधिकारी खेमेश्वर पाणिग्राही ने आरती बता कर एजुकेशन स्कूल व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो भेज दिया. जैसे ही उस ग्रुप के सदस्यों ने वह वीडियो देखा तो सबसे होश उड़ गए. हालांकि आपत्ति जताने पर बीईओ ने वह वीडियो तुरंत डीलीट भी कर दिया. लेकिल उनकी इस गलती ने उन्हें दिक्कतों में डाल दिया है.

भाजयुमो के जिलाध्यक्ष जैकी कश्यप ने कहा नारायणपुर के बीईओ एक उच्च पद पर हैं और अपने पद की गरिमा को धूमिल किया है. वह शिक्षा विभाग के एजुकेशन स्कूल ग्रुप में अश्लील वीडियो डाल रहे हैं. जो एक शर्मनाक हरकत है, उस ग्रुप में शिक्षक-शिक्षिका जुड़े हैं. साथ ही उन्होंने बीईओ को पद से हटाने की बात कही है.

इस पूरे मामले पर बीईओ खेमेश्वर पाणिग्राही का कहना है कि रात को ढाबे में खाना खाने के दौरान उनके मित्र ने वह वीडियो ग्रुप में डाल दिया था. जिसके बाद उन्होंने ग्रुप में माफी भी मांगी थी. लेकिन जब उनसे इस तरह के अश्लील वीडियो अपने मोबाइल में रखने को लेकर सवाल किया गया, तो वह गोलमोल जवाब देते नजर आए.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top