All for Joomla All for Webmasters
गैजेट्स

Nokia ने लॉन्च किया ‘कम कीमत’ वाला धुआंधार Laptop, स्टाइलिश डिजाइन के साथ होंगे इतने सारे फीचर्स

Nokia ने भारत में कई प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं. नोकिया ने PureBook S14 लैपटॉप पेश किया है. जिसमें कई शानदार फीचर्स हैं. इसके अलावा स्मार्ट टीवी के कई मॉडल भी आए हैं, जो फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे.

नई दिल्ली. भारत में कुछ नए Nokia प्रोडक्ट्स की घोषणा की गई है और वे उपलब्ध नए सॉफ़्टवेयर को चलाते हैं. पहला नया Nokia PureBook S14 लैपटॉप है जो आउट ऑफ द बॉक्स विंडोज 11 चलाता है और फिर 55-इंच और 50-इंच Nokia UHD और QLED स्मार्ट Android टीवी हैं जो Android TV 11 चलाते हैं. आइए जानते हैं Nokia PureBook S14 और टीवी के बारे में….

Nokia PureBook S14

Nokia PureBook S14 में 14-इंच का FHD डिस्प्ले, 11वीं पीढ़ी का Intel Core i5 प्रोसेसर, इंटीग्रेटेड Intel Iris Xe प्रोसेसर, 8GB RAM और 512GB SSD स्टोरेज के साथ है. विंडोज 11-संचालित नोटबुक में एक यूएसबी 3.1 जीई 1 टाइप-ए पोर्ट, एक यूएसबी 3.1 जेन 1 टाइप-सी पोर्ट, एक एचडीएमआई पोर्ट और एक माइक्रोफोन + हेडफोन कॉम्बो जैक भी पैक किया गया है. नोकिया नोटबुक की कीमत 56,990 रुपये है और यह 3 अक्टूबर को खरीदने के लिए उपलब्ध होगा.

Nokia UHD and QLED Smart Android TVs

नए नोकिया-ब्रांडेड टीवी 50 और 55-इंच आकार के साथ-साथ UHD और QLED वेरिएंट में आते हैं. चारों का डिज़ाइन एक जैसा है, Android 11 TV चलाते हैं, Dolby Atmos और Dolby Vision हैं, और इनमें 60W के स्पीकर हैं जिनमें Sound by JBL + Harman AudioEFX है.

जानिए क्या होंगे फीचर्स

UHD मॉडल में इंटेलिजेंट कंट्रास्ट, रंग और सैचुरेशन के लिए गामा इंजन 2.2 के साथ DazzleBrite डिस्प्ले की सुविधा है, जबकि QLED मॉडल में डिटेल्ड रंग गैमिट ​​​​के लिए एक्टिव क्वांटम डॉट्स हैं. UHD और QLED दोनों मॉडल में 60Hz रिफ्रेश रेट है.

कनेक्टिविटी के लिए, आपके पास सभी टीवी पर 3 एचडीएमआई पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट, एक ऑडियो जैक और एक एनालॉग ऑडियो इनपुट पोर्ट है. टीवी में डुअल-बैंड वाई-फाई भी है. एक रीयलटेक चिप 1.1GHz पर क्लॉक किया गया जिसमें चार कोर टीवी के साथ 2GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ हैं.

क्या होगी कीमत

50″ UHD मॉडल की कीमत 44,999 रुपये  है जबकि 55″ वर्जन की कीमत 49,999 रुपये है. 50” का QLED मॉडल 49,999 रुपये का है जबकि 55” वर्जन की कीमत 54,999 रुपये है. प्रोडक्ट पेज का कहना है कि वे भारत में बने हैं और ड्यूरेबिलिटी के लिए 50 से अधिक सभी मौसम गुणवत्ता परीक्षण पास कर चुके हैं. फ्लिपकार्ट पर जल्द ही आने वाले चारों टीवी को लिस्ट किया गया है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top