All for Joomla All for Webmasters
समाचार

Suryoday बैंक के ATM 1 अक्टूबर से हो जाएंगे बंद, उसके बाद ग्राहकों को मिलेंगे ये विकल्प

आने वाले 1 अक्टूबर से सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक (Suryoday Small Finance Bank) अपनी एटीएम सेवाओं को बंद करने जा रहा है. इसके बाद बैंक के ग्राहकों को दूसरे विकल्प प्रदान किए जाएंगे.

नई दिल्ली: आने वाले 1 अक्टूबर से सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक (Suryoday Small Finance Bank) अपनी एटीएम सेवाओं को बंद करने जा रहा है. इसके बाद से इस बैंक का ATM कार्ड यूज करने वालों को बैंकों की मशीन का इस्तेमाल करना होगा. 

एटीएम का इस्तेमाल नहीं कर रहे ज्यादा कस्टमर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बैंक के एमडी (Suryoday Small Finance Bank)  आर भास्कर बाबू ने ATM सेवा बंद करने के बारे में जानकारी दी है. एमडी ने कहा कि आंतरिक आकलन में पता लगा कि अब बैंक के ज्यादा ग्राहक एटीएम का इस्तेमाल नहीं कर रहे. इस वजह से बैंक का मुनाफा नहीं बढ़ पा रहा है. इसलिए तय किया गया है कि इन सभी एटीएम को बंद कर दिया जाए. 

दूसरे बैंकों के एटीएम से निकाल सकेंगे पैसे

बैंक मैनेजमेंट ने कहा कि वह ग्राहकों को अन्य बैंकों के एटीएम में अपने डेबिट कार्ड के इस्तेमाल का विकल्प देगा. इसके लिए उनके ग्राहकों से कोई एक्सट्रा चार्ज नहीं लिया जाएगा. वे सूर्योदय बैंक के डेबिट कार्ड के जरिए किसी भी एटीएम से पैसा निकाल सकेंगे. 

इंटरनेट और मोबाइल बैंकिंग का कर सकेंगे यूज

बैंक प्रबंधन ने कहा कि कस्टमर इंटरनेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस पर किसी तरह की रोक नहीं लगाई गई है. इसके साथ ही मिनी स्टेटमेंट, बैलेंस इन्क्वायरी, पिन जनरेशन, फंड ट्रांसफर जैसे काम भी इंटरनेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग के जरिए उपलब्ध होंगे. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top