All for Joomla All for Webmasters
महाराष्ट्र

Mumbai News LIVE Updates: मुंबई में फिर से खुले कक्षा 8 से 12 तक के छात्रों के लिए स्‍कूल

school_college

मुंबई, एएनआइ। 11:12 AM- मुंबई में कक्षा 8-12 के छात्रों के लिए स्कूल फिर से खुल गए हैं। मुंबई के बोरा बाजार इलाके में स्थित एक स्कूल के अधिकारी का कहना है, “हम स्‍कूल आने वाले छात्रों का फूलों और मिठाइयों से स्वागत करेंगे। अधिकांश शिक्षकों को टीका लगाया जा चुका है और जिन लोगों का टीकाकरण नहीं हुआ है, उनका आरटी-पीसीआर परीक्षण रिपोर्ट नेगेटिव आयी है।”

9:25 AM- मुंबई के कालबादेवी इलाके में चार मंजिला इमारत गिरी, बुजुर्ग की मौत

– मुंबई (Mumbai) के कालबादेवी इलाके (Kalbadevi area) में रविवार को एक चार मंजिला इमारत (Four-Storey Building Collapsed) गिर गई थी। इमारत के मलबे में दबने के कारण एक 61 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। घटनास्‍थल पर राहत एवं बचाव कार्य अभी भी जारी है।

8:00 AM- बॉम्बे जिमखाना पर नियमों के उल्लंघन का आरोप

मुंबई हेरिटेज कंजर्वेशन कमेटी (MHCC) में एक कार्यकर्ता ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें बॉम्बे जिमखाना में एंगलिंग रिपेयर में नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाया गया है। अपनी शिकायत में, कार्यकर्ता दीपक कांटे ने आरोप लगाया कि एमएचसीसी की अनुमति के बिना देश के सबसे पुराने क्लबों में से एक की दीवारें तोड़ दी गई हैं।

7:45AM- नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के छापे, ड्रग सप्लायर हिरासत में

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने देर रात बांद्रा, अंधेरी, लोखंडवाला में छापेमारी के बाद एक ड्रग सप्लायर को हिरासत में

jagran

7:15 AM – जुहू और अंधेरी में 6 अक्टूबर को 24 घंटे से पानी की आपूर्ति बाधित

मुंबई के जुहू ओर अंधेरी के के-वेस्ट और के-ईस्ट वार्डों में 6 अक्‍टूबर सुबह 10 बजे से 7 अक्टूबर सुबह 10 बजे तक पानी की आपूर्ति बाधित रहेगी। बीएमसी के अनुसार महाकाली केव्स रोड, जोगेश्वरी (पूर्व) पर नंद भवन उद्योग के पास वर्सोवा आउटलेट पर 1200 मिमी पाइपलाइन पर हो रहे रिसाव को ठीक करने के लिए जल सेवा रोकी गई है।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top