All for Joomla All for Webmasters
गैजेट्स

Samsung Galaxy M22 जल्द भारत में होगा लॉन्च, मिल सकता है MediaTek G80 प्रोसेसर, जानिए संभावित कीमत

samsung

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy M22 स्मार्टफोन का सपोर्ट पेज लाइव हो गया है। इससे साफ हो गया है कि यह डिवाइस जल्द भारतीय बाजार में एंट्री लेने वाला है। हालांकि, इस फोन की लॉन्चिंग से जुड़ी आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं मिली है। फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को अपकमिंग Galaxy M22 स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला एसएमोलेड डिस्प्ले, MediaTek Helio G80 प्रोसेसर और 48MP का कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा डिवाइस में बड़ी बैटरी दी जा सकती है।

91मोबाइल की खबर में कहा गया है कि Samsung Galaxy M22 स्मार्टफोन मॉडल नंबर SM-M225FV/DS के साथ सपोर्ट पेज पर लिस्ट है, लेकिन लिस्टिंग से कीमत या फिर फीचर की जानकारी नहीं मिली है।

Samsung Galaxy M22 के फीचर्स (संभावित)

लीक्स की मानें तो Samsung Galaxy M22 स्मार्टफोन Mali-G52 MC2 GPU के साथ MediaTek G80 चिपसेट के साथ आएगा। इसमें 4GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। यह फोन Android 11 आधारित OneUI 3.1 कस्टम स्किन आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करेगा। इसके अलावा अगामी स्मार्टफोन में 13MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

मिल सकता है एसएमोलेड डिस्प्ले

डिस्प्ले की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी एम22 में 6.4 इंच की एचडी प्लस एसएमोलेड स्क्रीन दी जाएगी, जिसका रिजॉल्यूशन 1,600 X 720 पिक्सल और 90Hz रिफ्रेश रेट होगा। इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का वाइड एंगल लेंस और 2MP का डेप्थ और मैक्रो लेंस होगा। इसके अलावा फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद हो सकता है।

अन्य फीचर्स

अपकमिंग Samsung Galaxy M22 में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली पावरफुल बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 4G LTE, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, हेडफोन जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिल सकते हैं।

Samsung Galaxy M22 की संभावित कीमत

सैमसंग ने अभी तक गैलेक्सी एम22 की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक्स की मानें तो अगामी स्मार्टफोन की कीमत 20,000 से 25,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top