All for Joomla All for Webmasters
जरूरी खबर

HDFC Bank फेस्टिव सीजन में दे रहा ये ऑफर, जानिए आपके लिए क्या-क्या है फायदे का सौदा

online_market

 HDFC Bank ने मंगलवार को अपने फेस्टिव ट्रीट्स 3.0 अभियान की घोषणा की। यह कार्ड, लोन और आसान EMI पर 10,000 से अधिक ऑफर देगा। बैंक ने कहा कि ग्राहकों को उनकी व्यक्तिगत और व्यावसायिक जरूरतों को पूरा करने के लिए 100 से अधिक स्थानों पर 10,000 से अधिक व्यापारियों के साथ भागीदारी की है।

ग्राहकों को दिए जाने वाले लाभों में प्रीमियम मोबाइल फोन पर कैशबैक और नो-कॉस्ट EMI, 22.5 फीसद तक कैशबैक और इलेक्ट्रॉनिक्स और उपभोक्ता वस्तुओं जैसे वाशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर पर नो-कॉस्ट EMI और तत्काल वितरण के साथ 10.25 फीसद से शुरू होने वाले व्यक्तिगत कर्ज शामिल हैं।

बैंक ने कहा कि ग्राहक 7.50 फीसद से शून्य फोरक्लोज़र शुल्क और दोपहिया कर्ज पर 100 फीसद तक और ब्याज दरों पर चार फीसद के साथ कार कर्ज का लाभ उठा सकते हैं।

इसमें कहा गया है कि ट्रैक्टर कर्ज पर 90 फीसद तक का प्रोसेसिंग शुल्क और वित्त पोषण और कमर्शियल वाहन कर्ज पर प्रोसेसिंग शुल्क पर 50 फीसद की छूट है।

राव ने कहा कि अर्थव्यवस्था के खुलने से उपभोक्ता खर्च पिछले वर्षों की तुलना में और भी बेहतर होने की संभावना है। उपभोक्ताओं को विभिन्न ऑफर देने के लिए बैंक ने एप्पल, अमेजन, शॉपर्स स्टॉप, एलजी, सैमसंग, सोनी, टाइटन और सेंट्रल समेत व्यापारियों के साथ साझेदारी की है।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top