All for Joomla All for Webmasters
खेल

IPL 2021 के प्लेआफ की रेस के अहम मैच में ऐसी हो सकती है राजस्थान और मुंबई की प्लेइंग इलेवन

mi_vs_rr_match

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। MI vs RR Probable Playing XI: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन में मंगलवार 5 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस और राजस्थान रायल्स के बीच भिड़ंत होनी है। आज होने वाले इस मैच में जो भी टीम हारेगी, उसका सफर इस टूर्नामेंट से लगभद समाप्त हो जाएगा। ऐसे में ये मुकाबला काफी दिलचस्प होगा, क्योंकि इस मैच को प्लेआफ की रेस से जोड़कर देखा जा रहा है। राजस्थान और मुंबई की टीम इस समय एक जैसी स्थिति में हैं। ऐसे में इस मैच से पहले जान लीजिए कि कौन सी टीम किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है।

बात अगर मुंबई इंडियंस की करें तो कप्तान रोहित शर्मा बहुत कम बदलाव करना पसंद करते हैं। ऐसे में संभावित तौर पर देखें तो प्लेइंग इलेवन में शायद ही कोई बदलाव देखने को मिले। हालांकि, पिछले मैच में थोड़ी बहुत चोट झेलने वाले सौरभ तिवारी अगर फिट नहीं होते हैं तो फिर इशान किशन को फिर से मौका दिया जा सकता है। इसके अलावा मुंबई की टीम में किसी भी बदलाव की गुंजाइश नहीं है। टीम के लिए सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और किरोन पोलार्ड की फार्म चिंता का विषय बनी हुई है। इससे टीम निपटने का पूरा प्रयास करेगी।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकाक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, नैथन कुल्टर नाइल, जयंत यादव, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट।

वहीं, अगर राजस्थान रायल्स की बात करें तो शायद ये सच है कि आइपीएल 2021 में सबसे ज्यादा बदलाव संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम राजस्थान में हुए हैं। यहां तक कि पिछला मैच शानदार अंदाज में जीतने के बावजूद कुछ बदलाव मुंबई के खिलाफ भी टीम कर सकती है। हालांकि, जो संभावित टीम है, उस पर एक नजर डालें तो ये बैलेंस टीम नजर आती है, जिसमें 3 तेज गेंदबाज, दो स्पिनर और एक तेज गति से गेंदबाजी करने वाला आलराउंडर है।

राजस्थान रायल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

एविन लुइस, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), शिवम दुबे, ग्लेन फिलिप्स, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, आकाश सिंह, मयंक मार्कंडे, चेतन सकारिया और मुस्तफिजुर रहमान।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top