All for Joomla All for Webmasters
जरूरी खबर

खुशखबरी! इस नवरात्रि Paytm से गैस सिलेंडर बुकिंग पर मिलेगा 10,001 रुपए का सोना, जानिए क्या है ऑफर?

paytm

यह नवरात्रि गोल्ड ऑफर तीनों प्रमुख एलपीजी कंपनियों, इंडेन, एचपी गैस और भारत गैस के सिलिंडर बुक कराने पर लागू होगा. यह ऑफर 7 अक्टूबर से शुरू होकर 16 अक्टूबर तक चलेगा.

नई दिल्ली. देशभर में त्योहारों का सीजन (Festive season) शुरू हो गया है. लेकिन, इस बार त्योहारों के शुरू होने से पहले ही एक बार फिर सिलेंडर की कीमतों (LPG cylinder) में बढ़ोतरी हुई है. पेटीएम (Paytm) ने LPG सिलेंडर बुकिंग के लिए ‘नवरात्रि गोल्ड’ ऑफर (Navratri 2021) लॉन्च किया है. 7 और 16 अक्टूबर के बीच हर दिन पेटीएम ऐप से सिलिंडर की बुकिंग कराने पर 5 यूजर्स को 10,001 रुपए का गोल्ड जीतने का मौका मिलेगा. बता दें कि ये ऑफर मौजूदा सिलिंडर की बुकिंग पर भी लागू होगा, जिसके लिए कीमत का भुगतान नहीं किया गया है.

हाल ही में कंपनी ने उपभोक्ताओं के सिलिंडर बुकिंग के अनुभव को शानदार बनाया है. कंपनी ने नए फीचर्स जोड़े हैं, जिससे यूजर्स को गैस सिलिंडर्स की अपनी डिलिवरी को ट्रैक करने का मौका मिलेगा. इसके अलावा पेटीएम की ओर से गैस सिलिंडर की रिफिलिंग के लिए ऑटोमेटेड इंटेलिजेंट रिमाइंडर भी उपभोक्ताओं को मिलते हैं.

प्रत्येक बुकिंग पर 1000 कैशबैक पॉइंट
ग्राहक पेटीएम ऐप पर ‘बुक गैस सिलिंडर’ फीचर का प्रयोग करते हुए बुक करा सकते हैं. इसके अलावा सभी यूजर्स को हर बुकिंग पर 1000 कैशबैक पॉइंट का पुरस्कार मिलेगा, जिसे टॉप ब्रांड्स की आकर्षक डील और गिफ्ट वॉउचर्स में रिडीम किया जा सकता है. यह नवरात्रि गोल्ड ऑफर (gold offer) तीनों प्रमुख एलपीजी कंपनियों, इंडेन, एचपी गैस और भारत गैस के सिलिंडर बुक कराने पर लागू होगा.

जानें कैसे करें बुकिंग?
पेटीएम से गैस सिलिंडर की बुकिंग कराने के लिए यूजर्स को ‘बुक गैस सिलिंडर’ टैब पर जाने की जरूरत होगी. उन्हें अपना गैस प्रोवाइडर भी सिलेक्ट करना होगा. इसके बाद उन्हें मोबाइल नंबर, एलपीजी आईडी और कंज्‍यूमर नंबर डालना होगा. उपभोक्ता गैस सिलिंडरों की बुकिंग कराने के लिए पेमेंट का अपना मनपसंद मोड चुन सकते हैं, जिसमें पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, कार्ड्स, नेटबैंकिंग या पेटीएमa पोस्टपेड जैसे विकल्प शामिल हैं. इससे उपभोक्ताओं को अपने गैस सिलिंडर की बुकिंग अभी कराने और उसका भुगतान अगले महीने करने का विकल्प दिया जाएगा. सिलिंडर यूजर्स के रजिस्टर्ड पते पर निकटवर्ती गैस एजेंसी की ओर से सप्लाई किया जाएगा.

जानिए कंपनी ने क्या कहा?
पेटीएम के प्रवक्ता ने बताया कि हम अपने उपयोक्‍ताओं के साथ इस फेस्टिव सीजन का जश्न मनाना चाहते हैं. इसके लिए हम उन्हें एलपीजी सिलिंडर बुकिंग पर कैशबैक और रिवॉर्ड्स ऑफर कर रहे हैं, जो हमारे प्लेटफॉर्म पर होने वाले सबसे लोकप्रिय खर्च में से एक है. हर दिन 5 लकी यूजर्स को पेटीएम पर 10,001 रुपये का गोल्ड जीतने का मौका मिलेगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top