All for Joomla All for Webmasters
उत्तर प्रदेश

Lakhimpur Violence Case: भाजपा की बैठक में भाग लेने लखनऊ पहुंचे केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी, बोले-मेरा बेटा निर्दोष

ajay_mishra_teni

लखनऊ, जेएनएन। लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में उपद्रव के बाद हिंसा में चार किसानों सहित आठ लोगों की मौत के मामले में चर्चा में आए केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी शुक्रवार शाम को लखनऊ पहुंचे हैं। केन्द्रीय मंत्री लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ होने वाली बैठक में शामिल होंगे।

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बेहद गंभीर सीएम योगी आदित्यनाथ अब क्षेत्रवार भाजपा सांसद तथा विधायकों के साथ बैठक करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ की उत्तर प्रदेश की चुनावी तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक में भाजाप प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी मौजूद रहेंगे।  बैठक में भाग लेने के लिए जाने से पहले मीडिया से संक्षिप्त बातचीत में उन्होंने कहा कि मेरे बेटे को कल नोटिस मिली थी। आज उसका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। वह कल पुलिस के सामने पेश होगा और अपना अभिकथन व साक्ष्य आदि प्रस्तुत करेगा। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा निर्दोष है। भाजपा की सरकार निष्पक्ष तरीके से काम करती है। जांच में जो दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई होगी।

गोरखपुर से लखनऊ लौटे सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास, पांच कालीदास मार्ग पर शाम को होने वाली अवध क्षेत्र के भाजपा के सभी सांसदों तथा विधायकों की बैठक में शामिल होने केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी लखनऊ पहुंचे हैं। लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरे मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी ने लखीमपुर खीरी हिंसा पर मीडिया से कुरेदने पर कुछ भी नहीं बोला। वह एयरपोर्ट के बाहर खड़ी अपनी गाड़ी में बैठे और सीधा सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास का रुख किया।

उधर लखीमपुर खीरी में शनिवार को लखीमपुर खीरी पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उपद्रव तथा हिंसा के मामले में आरोपित मंत्री पुत्र आशीष मिश्रा के घर पर शुक्रवार को समन का दूसरा पत्र चस्पा किया है। अब कल आशीष मिश्रा की लखीमपुर खीरी पुलिस लाइंस में पेशी होनी है। गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी भी शनिवार व रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र लखीमपुर खीरी में रहेंगे। 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top