All for Joomla All for Webmasters
फोटो

Mouni Roy क्यों पहुंचीं अमृतानंदमयी आश्रम, करवाचौथ से पहले लाल सुर्ख बनारसी साड़ी में लूट लिया दिल

mouni

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy Photos) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. वह केरल के अमृतानंदमयी देवी के आश्रम में अम्मा का आशीर्वाद लेने गईं हैं. इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत और देसी लुक में नजर आ रही हैं.

टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह केरल स्थित अमृतानंदमयी देवी के आश्रम में अमृतापुरी में दिख रही हैं. इन तस्वीरों में वह ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई दे रही हैं. अमृतानंदमयी मां से मिलने के लिए उन्होंने लाल रंग की सिल्क साड़ी पहनी है. इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @imouniroy)

मौनी रॉय अध्यात्म और भगवान शिव में गहरी आस्था रखती हैं. इंस्टाग्राम पर पर अक्सर ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं, जिसमें वह ध्यान लगाए हुए रहती हैं या मंत्रोच्चार कर रहीं होती हैं. (फोटो साभारः Instagram @imouniroy)

इस तस्वीर में वह मां अमृतानंदमयी की गोद में सिर रखकर बैठी हुई हैं. वह आशीर्वाद ले रही हैं. अम्मा ने उनके पीठ पर अपना हाथ रखा हुआ है. (फोटो साभारः Instagram @imouniroy)

अमृतानंदमयी अम्मा और मौनी रॉय दोनों कैमरा की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी ने लिखा,”प्यार करने वाले बनो.. बाकी सब तो कन्फेटि(कागज के टुकड़े) हैं. हैशटैग अम्मा डे. ।ऊँ नमः शिवाय। ” (फोटो साभारः Instagram @imouniroy)

मौनी रॉय इस तस्वीर में भगवान श्री कृष्ण और राधा की प्रतिमा के आगे बैठी उन्हें निहार रही हैं और फोटो के लिए पोज दे रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @imouniroy)

मौनी रॉय इस तस्वीर में मां काली की प्रतिमा के आगे ध्यान लगाकर बैठी हैं और पूजा कर रही हैं. इस दौरान उन्होंने फूलों की छाप वाला एक आउटफिट पहना हुआ है. (फोटो साभारः Instagram @imouniroy)

मौनी रॉय अमृतापुरी में बहने वाली एक नदी के किनारे बैठी हैं और खूबसूरत पोज दे रही हैं. उन्होंने कानों में बड़े झुमके पहने हुए हैं. (फोटो साभारः Instagram @imouniroy)

मौनी रॉय ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में वह अमृतानंदमयी अम्मा के आश्रम से फैंस को हरियाली, नदी और समुद्र की झलक दिखा रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @imouniroy)

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय

To Top