All for Joomla All for Webmasters
राशिफल

Rashifal Today, Dec 05: कैसा रहेगा आपका दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे? पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल

rashiphal (1)

क्या है आपके सितारों की चाल और इसका आप पर क्या होगा असर जानें पंडित जगन्नाथ गुरुजी से…

Rashifal Today, Dec 05: आज 05 दिसंबर 2021, दिन रविवार है. कैसा रहेगा आपका आज का दिन, क्या है आपके सितारों की चाल और इसका आप पर क्या होगा असर जानें पंडित जगन्नाथ गुरुजी से

जानिए आज का राशिफल (Rashifal Today, Dec 05) 

मेष

मेष राशि वालों को पता चल सकता है कि उनका कोई परिचित उनके निजी जीवन में दखल दे रहा है. उन्हें तुरंत स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए और जरूरत पड़ने पर व्यक्ति को दूर रहने की चेतावनी देनी चाहिए.

वृष

वृष राशि वालों को अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है अन्यथा उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. उन्हें किसी भी पुराने मुद्दे में शामिल होने से बचना चाहिए जिसका भविष्य में कोई महत्व नहीं होगा.

मिथुन

मिथुन राशि के लोग इसे नहीं चाहेंगे लेकिन फिर भी वे आज जहां भी जाएंगे आकर्षण का केंद्र बने रहेंगे. सुर्खियों से बचने के लिए वे जो भी प्रयास करते हैं वह विफल हो जाएगा.

कर्क

कर्क राशि के लोग अपनी चिंताओं को भूल जाएंगे और अपने जीवनसाथी और बच्चों के साथ खुशी का दिन बिताएंगे. उन्हें दूसरों के सामने अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने की कोशिश करनी चाहिए.

सिंह

सिंह राशि के लोग अपने मज़ेदार स्वभाव की वजह से सभी को पसंद आएंगे. अगर आज वे कुछ नए साथी बनाते हैं, तो वे जीवन भर उनके साथ रहेंगे.

कन्या

कन्या राशि के जातक आज यदि बाहरी खेलों में शामिल हों तो उन्हें खुशी होगी. उन्हें किसी भी निवेश से पहले विशेषज्ञ की सलाह लेने में संकोच नहीं करना चाहिए.

ला

तुला राशि के लोगों को अपने पार्टनर की कमियों पर ध्यान देने से बचना चाहिए. उन्हें अपनी कमियों के बारे में आत्मनिरीक्षण करने का प्रयास करना चाहिए.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों को याद रखना चाहिए कि जीवन में जिन समस्याओं का हम सामना करते हैं, वे हमारे सबसे अच्छे शिक्षक होते हैं. उन्हें उदास होने की बजाय किसी भी अनुभव से सबक सीखने की कोशिश करनी चाहिए.

धनु

धनु राशि वालों को अपने ऑफिस से जल्दी निकलने की कोशिश करनी चाहिए और उन चीजों को करने की कोशिश करनी चाहिए जो उन्हें वास्तव में पसंद हों. घर में तनाव उन्हें नई योजनाओं पर काम करने से नहीं रोकना चाहिए.

मकर

मकर राशि के लोगों को बड़ों द्वारा दी जा रही सलाह को सुनना चाहिए. अगर वे अपनी समस्याओं को हल करना चाहते हैं, तो उन्हें शांत दिमाग और मुद्दों की स्पष्ट समझ होनी चाहिए.

कुंभ

परिवार के किसी सदस्य के साथ एक छोटी सी वाद-विवाद एक बड़ी समस्या में बदल सकती है यदि इसे समझदारी से नहीं निपटाया गया. उन्हें सबके सुख के बारे में सोचना चाहिए.

मीन

मीन राशि के लोग बहुत व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने में सक्षम होंगे. वित्तीय मोर्चे पर सुधार उन्हें अपने जीवन में विलासिता को जोड़ने के बारे में सोचने देगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय

To Top