All for Joomla All for Webmasters
शेयर बाजार

MapmyIndia IPO: कंपनी ने आईपीओ का price band तय किया, 9 दिसंबर को खुलेगा यह इश्यू, जानिए डिटेल

IPO 1

Digital mapping company MapmyIndia का IPO 9 दिसंबर को खुलेगा. कंपनी ने 1000 से 1033 रुपए पर शेयर का प्राइस बैंड (price band ) तय किया है. कंपनी ने आईपीओ के जरिये 1200 करोड़ रुपये तक जुटाने (Fund Raising) की योजना बनाई है. MapmyIndia गूगल मैप की तरह एक लोकेशन नैविगेटिंग ऐप है. इस ऐप को डेवलप करने के लिए इसरो और मैपमायइंडिया ने आपस में साझेदारी की है.

MapmyIndia IPO: इस साल के आखिरी महिने में भी आईपीओ मार्केट गुलजार है. लगातार कई आईपीओ इस महीने खुल रहे हैं. इसी कड़ी में Digital mapping company MapmyIndia का IPO 9 दिसंबर को खुलेगा. कंपनी ने इस आईपीओ का price band कर दिया है. कंपनी ने 1000 से 1033 रुपए पर शेयर का प्राइस बैंड (price band ) तय किया है. कंपनी ने आईपीओ के जरिये 1200 करोड़ रुपये तक जुटाने (Fund Raising) की योजना बनाई है.

MapmyIndia गूगल मैप की तरह एक लोकेशन नैविगेटिंग ऐप है. इस ऐप को डेवलप करने के लिए इसरो और मैपमायइंडिया ने आपस में साझेदारी की है. इसके अलावा एमजी मोटर्स (MG Motor) और बीएमडब्‍ल्‍यू (BMW) कारों के नेविगेशन सिस्टम भी कंपनी चलाती है.

आईपीओ पूरी तरह से ऑफर फॉर सेल (OFS) होगा 
मैप माय इंडिया का आईपीओ पूरी तरह से ऑफर फॉर सेल (OFS) होगा. इसमें कंपनी के शुरुआती निवेशकों को अपनी हिस्सेदारी बेचने का मौका मिलेगा. डिजिटल मैप मेकर मैप माय इंडिया पब्लिक ऑफर (MapmyIndia IPO) के लिए 9 दिसंबर को आईपीओ लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने आईपीओ के जरिये 1200 करोड़ रुपये तक जुटाने (Fund Raising) की योजना बनाई है.

MapmyIndia गूगल मैप की तरह एक लोकेशन नैविगेटिंग ऐप है. इस ऐप को डेवलप करने के लिए इसरो और मैपमायइंडिया ने आपस में साझेदारी की है. इसके अलावा एमजी मोटर्स (MG Motor) और बीएमडब्‍ल्‍यू (BMW) कारों के नेविगेशन सिस्टम भी कंपनी चलाती है.

मैप माय इंडिया का मजबूत क्लाइंट बेस
कंपनी मैप माय इंडिया और Mappls ब्रांड्स के तहत डिजिटल मैप डेटा, सॉफ्टवेयर और IoT में प्रोडक्ट्स, प्लेटफॉर्म्स, ऐप्लीकेशन प्रोग्रामिंग इंटरफेजेज (APIs) और सॉल्यूशंस शामिल हैं. कंपनी के ग्राहकों में फोन पे, फ्लिपकार्ट, Yulu, HDFC बैंक, एयरटेल, हुंडई, MG मोटर, एक्सिस सेफएक्सप्रेस और गुड्स और सर्विसेज टैक्स नेटवर्क (GSTN) शामिल हैं.

एप्पल के प्रोडक्ट्स पेमेंट गेटवे के तौर पर मैप माय इंडिया का इस्तेमाल करते हैं, जैसे पेटीएम, फोन पे या ई-कॉमर्स फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म्स जैसे McDonalds, Grofers, Cars24 भी इस प्लेटफॉर्म का भी इस्तेमाल करते हैं. कंपनियों के स्टोर लोकेटर जैसे SBI ब्रांच लोकेटर, बजाज फिन्सर्व, प्रसार भारती जीटीएच डीलर लोकेटर भी इसका इस्तेमाल करते हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय

To Top