All for Joomla All for Webmasters
फोटो

रुबीना दिलैक हुईं कोरोना पॉजिटिव? ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर बोलीं- ‘तीसरी लहर ने मेरी हेल्थ को क्रश कर दिया’

rubina

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Instagram) ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही रुबीना (Rubina Dilaik Corona Positive) ने खुलासा किया कि कोरोना की तीसरी लहर ने उनकी हेल्थ को प्रभावित किया है. रुबीना को क्या कोरोना हो गया था? रुबीना ने इस पर स्पष्ट जानकारी नहीं दी लेकिन खुलासा किया कि वह अब पूरी तरह से ठीक हैं.

रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करते हुए इशारा किया है कि वह कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि वह उससे ठीक भी हो गई हैं. इस जानकारी के साथ उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik)

रुबीना दिलैक ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि कोरोना वायरस महामारी की तीसरी लहर ने उनकी हेल्थ को बुरी तरह से प्रभावित किया है. हालांकि उन्होंने फैंस को ये भी बताया कि वह पूरी तरह से ठीक हो गई हैं. (फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik)

रुबीना दिलैक ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,”तीसरी लहर ने मेरी हेल्थ को फिर से क्रश कर दिया, लेकिन फिर से पाने की मेरी हिम्मत को कुचल नहीं सका…” (फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik)

रुबीना ने आगे लिखा,”इसलिए मैं हमेशा अपनी छोटी जीत का जश्न मनाती हूं और यही जीवन को इतना प्यारा बनाता है. मैं पूरी तरह से ठीक हो गई हूं!” (फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik)

बता दें कि रुबीना दिलैक दूसरी लहर के दौरान कोरोना से संक्रमित हो गई थीं. मई में, रुबीना ने फैंस को इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी. (फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik)

रुबीना दिलैक ने उस समय रुबीना ने खुलासा किया था कि उन्हें 19 दिनों के लिए क्वारंटीन किया गया था. उसी दौरान उनके पति-एक्टर अभिनव शुक्ला को ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग में हिस्सा लेना था. (फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik)

रुबीना दिलैक की लगभग एक महीने बाद कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. उन्होंने खुलासा किया था कि उनके रिकवर होने के दौरान उनका लगभग 7 किलो वजन बढ़ गया था और इससे वह परेशान हो गई थीं. (फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik)

रुबीना ने सितंबर में इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरा कोरोना से ठीक होने के 7 किलो वजन बढ़ गया, जिससे मेरा आत्मविश्वास कम हो गया! अपने सामान्य 50 पर वापस आने के लिए कड़ी मेहनत की.”(फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik)

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top