All for Joomla All for Webmasters
राजनीति

पंजाब चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की लिस्ट, सिद्धू अमृतसर तो सीएम चन्नी चमकौर साहिब से लड़ेंगे

पंजाब विधान सभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. कांग्रेस ने 86 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है.

चंडीगढ़: पंजाब विधान सभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. कांग्रेस ने 86 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है. पंजाब विधान सभा चुनाव में जहां एक तरफ सीएम चरणजीत सिंह चन्नी चमकौर साहिब से प्रत्याशी होंगे तो नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर से चुनाव लड़ेंगे.

बता दें कि कांग्रेस ने पंजाब विधान सभा चुनाव के लिए सुजानपुर से नरेश पुरी, पठानकोट से अमित विज, गुरदासपुर से बरिंदरजीत सिंह, श्रीहरगोविंदपुर से मनदीप सिंह, डेरा बाबा नानक से सुखजिंदर सिंह रंधावा, राजा सांसी से सुखविंदर सिंह सरकारिया और अमृतसर उत्तरी से सुनील को टिकट दिया है.

वहीं अमृतसर वेस्ट से राजकुमार, अमृतसर सेंट्रल से ओमप्रकाश सोनी, अमृतसर ईस्ट से नवजोत सिंह सिद्धू, अमृतसर साउथ से इंदरबीर सिंह बोलारिया, तरन तारन से डॉक्टर धर्मवीर अग्निहोत्री, कपूरथला से राणा गुरजीत सिंह और सुल्तानपुर लोधी से नवतेज सिंह चीमा कांग्रेस के उम्मीवार होंगे.

इसके अलावा शाहकोट से हरदेव सिंह, करतारपुर से चौधरी सुरिंदर सिंह, जालंधर वेस्ट से सुशील कुमार रिंकू, जालंधर सेंट्रल से राजिंदर बेरी, जालंधर नॉर्थ से अवतार सिंह जूनियर, जालंधर कैंट से परगट सिंह, आदमपुर से सुखविंदर सिंह कोटली, होशियारपुर से सुंदर अरोड़ा, आनंदपुर साहिब से कंवरपाल सिंह, रूप नगर से बरिंदर सिंह ढिल्लो, चमकौर साहिब से चरणजीत सिंह चन्नी और एसएएस नगर से बलबीर सिंह सिद्धू कांग्रेस के प्रत्याशी होंगे.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top