All for Joomla All for Webmasters
राजनीति

UP Assembly Election 2022: गोरखपुर से चुनाव लड़ेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, बीजेपी ने जारी किया 107 उम्मीदवारों की लिस्ट

yogi-adityanath

UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) गोरखपुर शहर से भाजपा के कैंडीडेट होंगे.

UP Assembly Election 2022: भाजपा ने शनिवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए 107 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की. भाजपा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को गोरखपुर शहर से चुनाव मैदान में उतारा है. पार्टी ने पहले दो चरणों में होने वाली सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उत्तर प्रदेश प्रभारी और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) ने पार्टी महासचिव अरुण सिंह (Arun Singh) के साथ शनिवार को पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की.

Read more:UP Election 2022: उम्मीदवारों के चयन को लेकर आज दिल्ली में BJP का महामंथन, CM योगी समेत तमाम बड़े नेता होंगे शामिल

Read more:प्रियंका गांधी का चुनाव बाद भी उत्तर प्रदेश में ही रहने का एलान, जानिए क्या संदेश देना चाहती है कांग्रेस

गोरखपुर से चुनाव लड़ेंगे सीएम योगी

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) गोरखपुर शहर से भाजपा के कैंडीडेट होंगे और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या सिराथू से चुनाव लड़ेंगे. आदित्यनाथ गोरखपुर से पांच बार लोकसभा सदस्य रहे. वह और मौर्य वर्तमान में राज्य की विधान परिषद के सदस्य हैं.

भाजपा ने धर्मेंद्र प्रधान के हवाले से ट्वीट किया, “भाजपा ने पिछले पांच वर्षों में उत्तर प्रदेश में कल्याणकारी और संवेदनशील शासन प्रदान किया है. हमें विश्वास है कि 2022 के इस महान त्योहार में यूपी के लोग हमें फिर से उसी स्पष्टता के साथ आशीर्वाद देंगे.”

403 सदस्यीय उत्तर प्रदेश विधानसभा के लिए सात चरणों में मतदान 10 फरवरी से शुरू हो रहा है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top