All for Joomla All for Webmasters
ऑटो

2022 Mahindra Bolero: तगड़े सेफ्टी फीचर्स, नए अंदाज और उसी भरोसे के साथ जल्द होगी लॉन्च

Mahindra Automotive बहुत जल्द देश में ग्राहकों की चहेती 2022 Bolero लॉन्च करने को तैयार है. कंपनी इस पैसा वसूल SUV के साथ तगड़े सेफ्टी फीचर्स देगी.

नई दिल्लीः महिंद्रा एंड महिंद्रा भारतीय बाजार में इसी महीने ग्राहकों की चहेती SUV 2022 बोलेरो लॉन्च करेगी ऐसी संभावना जताई जा रही है. इस नई SUV को टेस्टिंग के दौरान कई बार देश की सड़कों पर देखा जा चुका है और इसके कई सारे फीचर्स की जानकारी भी सामने आ चुकी है. पिछली कई रिपोर्ट्स के अनुसार महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मैटिक बदलाव किए जाएंगे और तकनीकी रूप से ये कार पहले जैसी ही होगी. इससे पहले सामने आई जानकारी के अनुसार महिंद्रा की नई बोलेरो दो रंगों वाले एक्सटीरियर के साथ आएगी. पिछली बार दिखी कार लाल रंग में दिखी थी जिसे ग्लॉसी ग्रे रंग से फिनिश किया गया है. अब ये जानकारी सामने आई है महिंद्रा ने आखिरकार 2022 बोलेरो के अगले हिस्से में दो एयरबैग्स दिए हैं.

Read more:Tata Motors: एक कार ऐसी जो पेट्रोल-इलेक्ट्रिक और CNG तीनों फ्यूल ऑप्शन में है उपलब्ध, आप कौन सी खरीदना चाहेंगे?

बदला हुआ डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री

एक खबर के अनुसार महिंद्रा ऑटोमोटिव जनवरी 2022 में नई Bolero लॉन्च कर देगी, वहीं कंपनी की ओर से अब तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है. SUV के अगले हिस्से में फॉगलैंप हाउसिंग दी गई है और ये टॉप मॉडल के साथ मिल सकते हैं. हेडलैंप पहले जैसी डिजाइन वाला है लेकिन इसके अंदर की डिजाइन में कुछ बदलाव दिख रहा है. कंपनी इस नई SUV के साथ नए फीचर्स भी जोड़ सकती है जिसमें बदला हुआ डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री मिल सकती है. इसके अलावा नए फीचर्स और बदला हुआ केबिन नई महिंद्रा बोलेरो को मिल सकता है. कार के साथ एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड होंगे.

Read more:BMW ने लॉन्च की शानदार लग्जरी कार X3, कीमत 59.9 लाख रुपये से शुरू, एक झलक में बना देगी दीवाना

मौजूदा मॉडल वाला 1.5-लीटर डीजल इंजन

2022 महिंद्रा बोलेरो के साथ मौजूदा मॉडल वाला 1.5-लीटर डीजल इंजन मिल सकता है जो 75 बीएचपी ताकत और 210 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है. एआरएआई के अनुसार एक लीटर डीजल में ये SUV 16.7 किमी तक चलती है. तीन सिलेंडर वाला होने के बाद भी ये इंजन तगड़ा है और तेजी से कार को रफ्तार पर ले आता है. महिंद्रा 2022 बोलेरो के अलावा नई जनरेशन स्कॉर्पियो पर भी काम कर रही है जिसे जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है. कंपनी नई स्कॉर्पियो को पूरी तरह नए लुक में लाने वाली है और ये नया मॉडल मौजूदा SUV की जगह नहीं लेगा, बल्कि दोनों स्कॉर्पियो साथ बेची जाएंगी.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top