All for Joomla All for Webmasters
जरूरी खबर

इंडियन ऑयल के एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटर से खरीद सकेंगे डाबर के प्रोडक्ट्स, दोनों में हुई रिटेल पार्टनरशिप

Indian Oil Dabur partnership: इस भागीदारी से देशभर में इंडेन रसोई गैस (LPG) के करीब 14 करोड़ ग्राहकों तक डाबर के अलग-अलग प्रोडक्ट्स की आसान पहुंच होगी. इस गठजोड़ के तहत इंडियन ऑयल के इंडेन एलपीजी वितरक डाबर के लिए खुदरा कारोबार भागीदार बनेंगे.

Indian Oil Dabur partnership: तेल, साबुन जैसे हर रोज इस्तेमाल में आने वाले सामान बनाने वाली कंपनी डाबर (Dabur) ने पब्लिक सेक्टर की इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) के साथ भागीदारी की है. पीटीआई की खबर के मुताबिक, दोनों कंपनियों के बुधवार को जारी संयुक्त बयान के मुताबिक, इस भागीदारी से देशभर में इंडेन रसोई गैस (LPG) के करीब 14 करोड़ ग्राहकों तक डाबर के अलग-अलग प्रोडक्ट्स की आसान पहुंच होगी.

ये भी पढ़ें : नए वेज कोड पर आ गया अपडेट! श्रम मंत्रालय ने दी बड़ी जानकारी, जानिए कब होगा लागू

खुदरा कारोबार भागीदार बनेंगे
खबर के मुताबिक, बयान में कहा गया है कि इस गठजोड़ के तहत इंडियन ऑयल के इंडेन एलपीजी वितरक (Indane LPG Distributor) डाबर के लिए खुदरा कारोबार भागीदार बनेंगे. वे अपने डिलिवरी कर्मियों के माध्यम से डाबर के सभी उत्पादों की बिक्री सीधे अपने एलपीजी ग्राहकों के परिवार को करने में मदद करेंगे. इसके लिए इंडियन ऑयल और डाबर पूरी प्राइस चेन से जुड़ाव को लेकर तकनीकी और प्रणाली एकीकरण का काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें : ICICI Bank की नई सुविधा, बस 30 मिनट में दुकान और किराना स्‍टोर ऑनलाइन स्टोर में बदलें, जानें पूरा प्रोसेस

ड़ी संख्या में भारतीय घरों तक पहुंच का फायदा
बयान के मुताबिक, इस पहल से डाबर को इंडियन ऑयल के बड़ी संख्या में भारतीय घरों तक पहुंच का फायदा मिलेगा. इंडियन ऑयल के 12,750 इंडेन डिस्ट्रीब्यूटर्स और 90,000 से ज्यादा डिलिवरी कर्मचारी हैं जो 14.3 करोड़ परिवार की रसोई गैस की जरूरतों को पूरा करते हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top