All for Joomla All for Webmasters
जरूरी खबर

Bank of Baroda बेच रहा सस्ते घर और दुकान, 4 मार्च को है मौका, जल्दी से चेक कर लें डिटेल्स

bank-of-baroda

Bank of Baroda E-Auction: देश का सरकारी बैंक बीओबी (BoB) आपको यह मौका दे रहा है. बैंक की ओर से मेगा ई-ऑक्शन का आयोजन किया जा रहा है. आप 4 मार्च को ऑक्शन में बोली लगा सकते हैं.

Mega E-Auction: अगर आप सस्ता घर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) आपके लिए खास मौका लेकर आया है. देश का सरकारी बैंक बीओबी (BoB) आपको यह मौका दे रहा है. बैंक की ओर से मेगा ई-ऑक्शन का आयोजन किया जा रहा है. आप 4 मार्च को ऑक्शन में बोली लगा सकते हैं. इसमें आपको घर, दुकान और एग्रीकल्चर लैंड समेत सभी तरह की प्रापर्टी खरीदने का मौका मिलेगा. बैंक ने इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है. 

ये भी पढ़ें- Ration Card: अब घर बैठे बनवाएं राशन कार्ड, जानिए कैसे करें ऑनलाइन आवेदन

Bank of Baroda ने किया ट्वीट
बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर लिखा है कि सपनों से आगे बढ़ो और अपने ड्रीम घर का सपना सिर्फ कुछ क्लिक में पूरा करो. 4 मार्च को बैंक ऑफ बड़ौदा मेगा ई-ऑक्शन कर रहा है. 

किस तरह की प्रापर्टी की हो रही नीलामी

ये भी पढ़ें : Petrol Pum Dealership: पेट्रोल पंप खोलने का शानदार मौका, चेक करें लोकेशन और अप्लाई करने का प्रोसेस


बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने ट्वीट में एक फोटो डाला है, जिसमें लिखा है कि आप इस मेगा ई-ऑक्शन में घर, ऑफिस स्पेस, लैंड और प्लॉट, इंडस्ट्रीयल प्रापर्टी और फ्लैट के लिए आवेदन कर सकते हैं. इसमें ऑक्शन SARFAESI एक्ट के तहत किया जाएगा.

आसानी से मिल जाएगा लोन
बैंक की ओर से किए जा रहे इस ऑक्शन में आपको बैंक लोन की सुविधा भी आसानी से मिल जाएगी. इसके साथ ही आपको जल्द ही घरों का पजेशन मिल जाएगा. बैंक ने बताया कि बीओबी के मेगा ई-ऑक्शन के साथ जुड़कर आप अपना घर खरीदने का सपना आसानी से पूरा कर सकते हैं. 

चेक करें ऑफिशियल लिंक
इस ऑक्शन के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशिल लिंक http://bit.ly/MegaEAuctionMarch पर विजिट कर सकते हैं. यहां आपको ऑक्शन की सभी जानकारी मिल जाएगी. 

कौन सी प्रापर्टी का होता है ऑक्शन?
आपको बता दें बहुत से लोग बैंक से प्रापर्टी के लिए लोन लेते हैं, लेकिन किन्ही कारणों से वह अपना लोन नहीं चुका पाते हैं तो उन सभी लोगों की जमीन को या फिर प्लॉट को बैंक के द्वारा कब्जे में ले लिया जाता है. बैंकों की ओर से समय-समय पर इस तरह की प्रापर्टी की नीलामी की जाती है. इस नीलामी में बैंक प्रापर्टी बेचकर अपनी बकाया राशि वसूल करता है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top