All for Joomla All for Webmasters
हिमाचल प्रदेश

अम्‍ब में दुकान से बर्तन लेकर चलती बनी महिला, दुकानदार पैसे लेने घर पहुंचा तो गाली गलौज कर धमकाया

fraud

Una Crime News पुलिस थाना अम्‍ब के तहत ठगी का एक अनोखा मामला सामने आया है। अम्ब के दुकानदार ने महिला पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। दुकानदार का कहना है महिला ने बर्तन खरीदने के बाद उसे पैसे नहीं दिए।

अम्ब, संवाद सहयोगी। Una Crime News, कस्बा अम्ब के दुकानदार ने एक महिला पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। पुलिस को अम्ब में बर्तन की दुकान करने वाले दुकानदार ने शिकायत दी है कि एक महिला उसकी दुकान से सगला लेकर गई लेकिन अब आरोपित महिला न तो उसे सगले की कीमत दे रही है और न ही वापस कर रही है। हालांकि पीड़ित दुकानदार की शिकायत के बाद पुलिस ने तो जांच शुरू कर दी है लेकिन बाजार में भी इस बात के खूब चर्चे हैं।

दरअसल सामाजिक व धार्मिक समारोहों में दाल-चावल बनाने में उपयोग में लाए जाने वाले पीतल के सगले को अम्ब कस्बे की एक महिला बर्तन की दुकान से यह कह कर ले गई कि उसके घर में पुराना पीतल का सगला पड़ा है जिसे वह कबाड़ में बेचना चाहती है। लेकिन वह उस पुराने सगले को लाकर उसे बेच देगी और उसकी जितनी कीमत बनेगी, उसे काटकर वह इस नए सगले की बाकी कीमत उसे दे देगी। लेकिन शाम तक जब महिला रुपये और पुराना सगला लेकर वापस नहीं आई तो दुकानदार सगले के रुपये लेने महिला के घर पहुंचा गया।

आरोप है कि महिला ने रुपये मांगने पर दुकानदार से न केवल गाली गलौज किया बल्कि महिला के बेटे ने भी रुपये देने के बजाय दुकानदार को डराया और धमकाया। जिसके चलते दुकानदार को उनके घर से खाली हाथ ही लौटना पड़ा। अब पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को शिकायत देकर महिला से उक्त सगला या उसकी पूरी कीमत दिलवाने की मांग उठाई है।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top