All for Joomla All for Webmasters
जम्मू और कश्मीर

Landslide News: बनिहाल के चमलवास इलाके में भूस्खलन, जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद

Landslide on Jammu Srinagar Highway Today ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि बनिहाल के चमलवास इलाके में पहाड़ों से बड़ी-बड़ी चट्टानें खिसककर जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के बीचोबीच गिर गई है। इससे दोनों ओर से छोटे व बड़े वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई है।

जम्मू, जेएनएन। रामबन जिला के बनिहाल के चमलवास इलाके में आज सुबह भूस्खलन हो गया है। इससे जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग एक बार फिर से यातायात के लिए बंद कर दिया गया है।

ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि बनिहाल के चमलवास इलाके में पहाड़ों से बड़ी-बड़ी चट्टानें खिसककर जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के बीचोबीच गिर गई है। इससे दोनों ओर से छोटे व बड़े वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई है। जेसीबी की मदद से पस्सियों को हटाने का काम जारी है। इसी वजह से दोनों ओर से यातायात बाधित हो गया है।

इसी बीच पीर की गली में आज सुबह बर्फबारी होने से कश्मीर से जम्मू संभाग को जोड़ने वाला मुगल रोड भी यातायात के लिए बंद हो गया है। पुंछ और राजौरी जिलों को शौपियां से मुगल रोड़ जोड़ता है।

उधर श्रीनगर-सोनमर्ग-गुमरी सड़क मार्ग पर भी बर्फबारी के कारण यातायात अवरुद्ध हो गया है। फिसलन के कारण यातायात को पूरी तरह से रोक दिया गया था। मशीनों की मदद से सड़क पर एकत्र बर्फ को हटाने का काम जारी है। 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top