All for Joomla All for Webmasters
राजस्थान

50 हजार रुपये मंथली मांगने का किन्नरों ने लगाया आरोप, श्रीमाधोपुर छोड़ने की दी धमकी

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर इलाके में नाच गाकर बधाई देने वाले किन्नर को एक व्यक्ति की और से फोन पर धमकी देकर 50 हजार रुपए मंथली मांगने की बात सामने आई है. इस मामले में आज किन्नर समाज के लोग इकट्ठा होकर पुलिस थाने पहुंचे

Shrimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर इलाके में नाच गाकर बधाई देने वाले किन्नर को एक व्यक्ति की और से फोन पर धमकी देकर 50 हजार रुपए मंथली मांगने की बात सामने आई है. इस मामले में आज किन्नर समाज के लोग इकट्ठा होकर पुलिस थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. 

थाना अधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि कुचामन सिटी की रहने वाली किन्नर संजना कंवर ने मुकदमा दर्ज कराया है कि 2 मार्च को श्रीमाधोपुर के बाइपास निवासी और हाल निवासी नीमकाथाना पहलवान दीपक गुर्जर ने उसे और उसकी शिष्याओं को फोन कर धमकी दी कि अगर इलाके में रहना है तो हर महीने 50 हजार रुपए देने होंगे. पीड़ित किन्नरों का कहना है कि आरोपियों ने उन्हें मारपीट की धमकी दी है और उनके शिष्याओं के साथ मारपीट भी की है. 

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. जिले में कई किन्नर रहते हैं जो शादी-ब्याह, बच्चा होने या गृह प्रवेश पर नाच गाकर बधाई लेते हैं. बधाई में रुपए, जेवर के साथ कपड़े आदि उपहार लेते हैं. इसको लेकर किन्नरों ने अपने-अपने इलाके बांट रखे हैं. एक दूसरे के क्षेत्र में दखल देने की वजह से भी किन्नरों में लड़ाई-झगड़े भी सामने आने लगे हैं. किन्नर मुस्कान कंवर ने बताया कि वह संजना कंवर राठौड़ की चेली है. बधाई मांगने के लिए श्रीमाधोपुर इलाका मेरे हिस्से में है.

उन्होंने कहा कि अन्य दो किन्नर और उनका एक साथी जबरन वसूली की मांग कर रहे है. नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे है और इलाके से भगाना चाहते है. फिलहाल किन्नर संजना कंवर की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top