All for Joomla All for Webmasters
राशिफल

Rashifal March 4, 2022: शुक्रवार को इन राशि वालों की खुलेगी किस्मत, भाग्य देगा पूरा साथ; जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal

Rashifal March 4 2022: मकर (Capricorn) राशि वाले लोगों को जीवनसाथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे. वहीं मीन (Pisces) राशि वाले लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा. वृश्चिक (Scorpio) राशि वाले लोग कार्य क्षेत्र में अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे रहेंगे.

Rashifal/Horoscope March 4, 2022: एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए शुक्रवार का दिन कैसा रहने वाला है. शुक्रवार को सिंह (Leo) राशि वाले लोगों को अपनी मेहनत और अथक प्रयास का फल अवश्य मिलेगा. वहीं तुला (Libra) राशि वाले लोगों का दिन काफी तनावभरा रहने वाला है.

ये भी पढें :  Rashifal : 3 मार्च को इन 3 राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, सूर्य के समान चमकेगी किस्मत, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

मेष (Aries): शुक्रवार के दिन परिवार के साथ आपका अच्छा समय व्यतीत होगा. आपका काम-काज उत्तम बना रहेगा. धन लाभ होगा लेकिन अचानक खर्चे भी होंगे. चतुराई का प्रयोग करते हुए आप जो कार्य करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी. आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे.  

वृषभ (Taurus): शुक्रवार के दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. आपको माता-पिता का स्नेह मिलेगा. संतान सुख भी अच्छा मिलेगा. कामकाज में धन लाभ होगा. हंसते-खेलते आपका दिन व्यतीत होगा. इसके अलावा सिर्फ अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

मिथुन (Gemini): इस शुक्रवार छात्र अपनी योग्यता और बुद्धिमत्ता के आधार पर सफलता हासिल करेंगे. परिवार के साथ आपका अच्छा तालमेल रहेगा. शुक्रवार का दिन आपके लिए उत्तम है. आपके मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा. आपकी सेहत सामान्य रहने वाली है.  

कर्क (Cancer): शुक्रवार का दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है. शुक्रवार का दिन छात्रों के लिए अच्छा है, छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे. परिवार सुख अच्छा मिलने वाला है. आप प्रसन्न रहेंगे और दिन को हंसी-खुशी के साथ व्यतीत करेंगे.  

सिंह (Leo): शुक्रवार का दिन आपके लिए बेहद अच्छा है. आप जो भी कार्य करेंगे उसमें आपको ईश्वरीय मदद मिलेगी. आपको अपनी मेहनत और अथक प्रयास का फल अवश्य मिलेगा. परिवार का सुख आशा अनुसार मिलने वाला है. इसके अलावा आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी.

कन्या (Virgo): शुक्रवार का दिन काम काज के लिए बेहतरीन होगा. काम-काज में लाभदायक फलों की प्रधानता बनी रहेगी. आपका मूड अच्छा रहने वाला है. परिवार के लोगों के साथ आपका अच्छा समय व्यतीत होगा. हो सकता है कि आप उनके साथ यात्रा भी करें. 

तुला (Libra): आपका दिन काफी तनावभरा रहने वाला है. आपके स्वभाव में गंभीरता और एकाग्रता की झलक देखने को मिलेगी. परिवार के साथ आप कुछ पल सुकून से व्यतीत करेंगे. व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे जिससे धन लाभ के योग बनेंगे. 

वृश्चिक (Scorpio): इस शुक्रवार शिक्षा और प्रतियोगिता के क्षेत्र में आपको सफलता प्राप्त होगी. परिवार के सदस्यों से आपको हर संभव सहयोग मिलता रहेगा. आप कार्य क्षेत्र में अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे रहेंगे. भाग्य आपका साथ देगा. तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे.  

धनु (Sagittarius): शुक्रवार के दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होने वाली है. काम काज में अच्छा धन लाभ होगा. आप धन का संचय भी कर सकते हैं. आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी. छात्र अपना ध्यान पढ़ाई पर केन्द्रित करेंगे. 

ये भी पढें : Weekly Horoscope (28 फरवरी से 06 मार्च) : इस हफ्ते क्या कहते हैं आपके सितारे, किसको मिलेगा भाग्य का साथ

मकर (Capricorn): इस शुक्रवार आप कामकाज में अपना बेस्ट देंगे, फलस्वरूप आपको अच्छा लाभ होगा. साहस और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. आपको जीवनसाथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे. आपको पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा. 

कुंभ (Aquarius): इस शुक्रवार मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी और एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. कार्य क्षेत्र में भी उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी. आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता और मार्गदर्शन करेंगे.

मीन (Pisces): इस शुक्रवार आपको भाग्य का साथ मिलेगा. काम-काज के क्षेत्र में आशातीत लाभ का सुख हासिल होगा. इस समय में आपके लिए वैवाहिक जीवन का सुख उत्तम रहेगा. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे. साथ ही आपके दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top