All for Joomla All for Webmasters
टेक

ट्वीट ही नहीं, अब Twitter पर पॉडकास्ट भी कर सकेंगे आप, कंपनी कर रही नए फीचर पर काम

twitter

मौजूदा समय में पॉडकास्ट का ट्रेंड बढ़ रहा है. इसे देखते हुए अब ट्विटर भी इसे अपनाने की तैयारी कर रहा है. इसके लिए कंपनी की ओर से टेस्टिंग का काम चल रहा है. जल्द ही यह फीचर सभी के लिए लॉन्च किया जाएगा.

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) लगातार खुद को अपग्रेड कर रहा है. कंपनी नए यूजर्स को जोड़ने और इसके यूज को रोमांचक बनाने के लिए ट्वीट ऑप्शन के अलावा भी कई नए फीचर्स जोड़ रही है. स्पेस (Twitter Spaces) फीचर के बाद अब कंपनी एक और मजेदार फीचर इस प्लेटफॉर्म पर लाने की तैयारी कर रही है. जी हां, यह नया फीचर पॉडकास्ट (Podcasts) का होगा. इसके तहत आप ट्विटर पर पॉडकास्ट भी पोस्ट कर सकेंगे.

अभी चल रही है टेस्टिंग

रिपोर्ट के मुताबिक, ट्विटर की टेक्निकल टीम पिछले कुछ दिनों से इस फीचर पर काम कर रही है. यह फीचर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. इसके हिसाब से पॉडकास्ट का ऑप्शन आपको मेन मैन्य में दिखेगा. इसे यूज करने के लिए आपको पॉडकास्ट आइकन पर क्लिक करना होगा. उसे क्लिक करते ही आपको पॉडकास्ट रिकॉर्ड करना होगा. रिकॉर्डिंग के बाद आफ उसे पोस्ट कर सकेंगे.

लोगों को रिलीज होने का इंतजार

बता दें कि पिछले 1 साल में ट्विटर का स्पेस फीचर भी काफी पॉपुलर हुआ है. लोग इसका जमकर यूज कर रहे हैं. पॉडकास्ट को इसका आगे का विस्तार ही माना जा रहा है. अब लोगों को इंतजार है कि यह कब सभी यूजर्स के लिए रिलीज किया जाएगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top