All for Joomla All for Webmasters
टेक

‘फैशन की मंडी’ में टूटे iPhones ने लूटी महफिल! किया ऐसा इस्तेमाल; दंग रह गए लोग

iPhone 13

पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) में अपने शो के लिए लोगों को आमंत्रित करने के लिए फैशन ब्रांड बलेनसियागा (Balenciaga) ने टूटे iPhones का इस्तेमाल किया है, जिसकी तस्वीरें अब ऑनलाइन देखने को मिल रही हैं..

  • बलेनसियागा ने किया टूटे iPhones को यूज
  • बनाया उन्हें अपने शो का इन्विटेशन
  • सामने आईं तस्वीरें

नई दिल्ली. दुनिया के टॉप फैशन ब्रांड्स में से एक, बलेनसियागा (Balenciaga) ने हाल ही में एक दिल जीतने वाला काम किया है. फ्रांस के पेरिस शहर में हो रहे पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) के लिए टूटे हुए iPhones का इस्तेमाल किया है. बलेनसियागा के इस कदम ने फैंस का दिल जीत लिया है. आइए इसके बारे में जानते हैं..

Balenciaga ने टूटे iPhones को ऐसे कर यूज

आपको बता दें कि इस समय पेरिस में पेरिस फैशन वीक चल रहा है, जिसमें अलग-अलग फैशन हाउजेज अपने कलेक्शन को शोकेस और प्रमोट करने के लिए फैशन शोज करते हैं. DailyMail की एक रिपोर्ट के मुताबिक बलेनसियागा ने अपने शोज के लिए जिन लोगों को इन्वाइट किया है, उन्हें इन्विटेशन कार्ड कागज या ऑनलाइन नहीं बल्कि टूटे हुए iPhones पर भेजा गया है.

बलेनसियागा के अनोखे इन्वाइट्स  

कागज वाले या डिजिटल इन्विटेशन्स की जगह बलेनसियागा ने अपने मेहमानों को टूटे हुए iPhones भेजे हैं, जिनके पीछे उनके शो के डिटेल्स छपे हुए हैं. हर टूटे हुए iPhone के पीछे बलेनसियागा के शो की डेट और समय एन्गरेव किया गया है. अपने इन्विटेशन पर बलेनसियागा ने यह मेन्शन भी किया है कि ये इन्वाइट साल 2022 का एक ‘जेन्युइन आर्टिफैक्ट’ (Genuine Artifact) है.

इन्विटेशन में लिखी थीं ये जरूरी बातें

उन्होंने इन्विटेशन में यह भी लिखा है कि ये iPhones काम नहीं करते हैं और केवल डिस्प्ले के लिए इन्हें इस्तेमाल किया जा रहा है. बलेनसियागा ने यह बताया है कि उनकी जानकारी के हिसाब ये इन्विटेशन के लिए इस्तेमाल किया गया हर iPhone आर्टफिशली नहीं बनाया गया है बल्कि इसे सालों तक इस्तेमाल किया गया और फिर हटा दिया गया.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top