All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

रणवीर सिंह का पैर पकड़कर ये क्या करने लगीं राखी सावंत? देखें Video

Ranveer

ITA Awards 2022 में कई सितारों ने शिरकत की. इस दौरान राखी सावंत और रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इन दोनों सितारों ने जमकर मस्ती की.

नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में ये दोनों सितारे मस्ती करते हुए दिखाई दिए. इसके बाद इन दोनों ने कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे पोज दिए कि लोग दंग रह गए.

मौका था अवॉर्ड शो का

दरअसल, मुंबई में हाल ही में ITA 2022 अवॉर्ड का आयोजन किया गया. इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन जगत के कई सितारे ने शिरकत की. इसी दौरान रेड कार्पेट पर राखी सावंत और रणवीर सिंह की मुलाकात हुई. 

एक साथ किया डांस

रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) को देखकर राखी सावंत काफी खुश हो गईं. इसके बाद इन दोनों ने ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ के ‘ततर-ततर’ गाने पर जमकर डांस किया.

दोनों पहुंचे अतरंगी ड्रेस में

इस मौके पर हमेशा ही तरह रणवीर सिंह और राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने अतरंगी कपड़ों में पहुंचे. रणवीस सिंह ने काले रंग का कोट और पैंट पहने दिखाई दिए. कोट में एक साइड की आस्तीन सफेद कलर की थी. इसके साथ ही एक्टर ने सफेद रंग के गॉगल्स के साथ हाई बन भी बनाया हुआ था. वहीं राखी सावंत काले रंग के टाइट्स के साथ डीपनेक ब्रालेट और ऊपर से छोटी सी चमचमाती जैकेट पहने दिखीं. खास बात है कि राखी की ड्रेस से ज्यादा उनके सिर पर लगे गुलाब के फूल ने सभी का ध्यान खींचा जो कि उनके चेहरे के साइज से बहुत ज्यादा बड़ा था.

कैमरे के सामने देने लगे ऐसे पोज

डांस करने के बाद ये दोनों सितारे कैमरे के सामने जमकर पोज देने लगे. पोज देने के दौरान अचानक रणवीर सिंह ने अपने एक पैर को उठा लिया जिसे राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने पकड़ लिया और कैमरे सामने डिफरेंट एक्सप्रेशन के साथ पोज देने लगे.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top