All for Joomla All for Webmasters
वायरल

Husband Wife Video: पति के सपने में आ गईं लड़कियां, भड़ककर बोली पत्नी- मुझे यहां रोटी बनाने के लिए छोड़ दिया | देखिए मजेदार वीडियो

bride

Husband Wife Funny Video: वीडियो पति-पत्नी से जुड़ा है, जिसमें बेचारा पति अपना सपना बताकर ही फंस गया. वीडियो इतना मजेदार है कि कुछ ही समय में इसे हजारों बार देखा गया है और बड़ी तादाद में लोगों ने इसे पसंद भी किया है.

Husband Wife Funny Video: इंटरनेट पर सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म पर है जहां कब क्या देखने को मिल जाए कोई कुछ नहीं बता सकता है. हालांकि यहां शादी-ब्याह, कॉमेडी, पशु-पक्षियों और जानवरों से जुड़े वीडियो सबसे ज्यादा देखे और अपलोड किए जाते हैं. मगर अभी जो वीडियो सबसे ज्यादा देखा जा रहा है वो इनसे अलग है. वीडियो पति-पत्नी से जुड़ा है, जिसमें बेचारा पति अपना सपना बताकर ही फंस गया. वीडियो इतना मजेदार है कि कुछ ही समय में इसे हजारों बार देखा गया है और बड़ी तादाद में लोगों ने इसे पसंद भी किया है.

पत्नी को सपना बताकर फंस गया पति

सामने आए चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि पत्नी रसोई में खाना बना रही है, तभी पति भी वहां पहुंच गया और अपना सपना बताने लगा. सपने में लड़कियों का जिक्र सुनकर पत्नी तुरंत भड़क गई और बात करना ही बंद कर दिया. नाराज पत्नी को मनाने के लिए पति पूछता है, मैंने क्या कह दिया. जवाब मिला- आपने अभी कहा कि आपको सपने आ रहे थे. बहुत सारी लड़कियों के बीच घिरे हुए थे. 

मजेदार वीडियो में देख सकते हैं कि बेचारा पति तभी कहता है कि वो आखिर में तो उसी के साथ था. इसपर पत्नी कहती है- आखिर में आने ना आने से कोई मतलब नहीं… मजे तो ले लिए आपने, लड़कियों के बीच घिरे होने के. मुझे घर में रोटियां बनाने के लिए छोड़ दिया है. फ्रेम में इसके बाद जो कुछ नजर आता है पेट पकड़कर हंसने लगेंगे.

वीडियो इंस्टाग्राम पर brides_special नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है. मजेदार वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top