All for Joomla All for Webmasters
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में कई कारोबारियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड, जानें कहां-कहां हुई कार्रवाई

Income Tax Raid In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग ने बुधवार तड़के कई रसूखदारों के घर पर छापा मारा. इस कार्रवाई में करीब 1500 अधिकारी और कर्मचारी शामिल है.

Income Tax Raid In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) में कई रसूखदारों के घर पर आयकर विभाग (Income Tax) ने बुधवार तड़के छापा मारा. दुर्ग संभाग और दुर्ग (Durg News) जिले में कई बड़े कारोबारियों के यहां इनकम टैक्स की टीम पहुंची है. इनकम टैक्स की एक टीम कवर्धा (Kawardha News) भी पहुंची. तड़के 5 बजे इनकम टैक्स की टीम ने कांग्रेस (Congress) नेता और क्रेडा के सदस्य कन्हैयालाल अग्रवाल (Kanhaiya Lal Agrawal) के घर पर छापा मारा.

इनकम टैक्स की कार्रवाई की खबर पूरे इलाके में सनसनी की तरह फैल गई. इसके साथ ही दुर्ग शहर के एनसी नाहर के यहां इनकम टैक्स ने छापा मारा है. एनसी नाहर पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार और स्वरूप टॉकिज के मालिक भी हैं.

दुर्ग जिले में मचा हड़कंप
एक बड़े कांग्रेस नेता के करीबी भी बताए जाने वाले एनसी नाहर के यहां छापेमारी की कार्रवाई से दुर्ग जिले में हड़कंप मचा हुआ है. मालवीय नगर स्थित एनसी नाहर के आवास पर इनकम टैक्स की टीम सुबह 6 बजे पहुंची.

इसके अलावा भिलाई के नेहरू नगर में भी कार्रवाई हुई. वहां भी सड़क के ठेकेदार के यहां छापेमारी की कार्रवाई जारी है. मिली जानकारी के अनुसार रायपुर में कारोबारी विनोद जैन, सूरजपुर में आशीष अग्रवाल सहित जशपुर, रायगढ़ में भी ये कार्रवाई जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ में अलग-अलग ठिकानों पर जारी छापेमारी में लगभग 150 से ज्यादा अधिकारी और कर्मचारी शामिल है. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top