All for Joomla All for Webmasters
शेयर बाजार

HCL Tech, Infosys, TCS समेत इन आईटी शेयरों में क्या करें निवेशक, ब्रोकरेज ने बढ़ाया भरोसा

Stocks to buy

Brokerage On IT Shares: ब्रोकरेज कंपनी Bernstein कुछ आईटी सेक्टर्स पर बुलिश हैं और यहां खरीदारी करने की सलाह दे रही है.

Brokerage on IT Shares: शेयर बाजार में पिछले कुछ दिनों से उतार-चढ़ाव का माहौल चल रहा है, ऐसे में कई सेक्टर और स्टॉक्स में बिकवाली का भी माहौल देखने को मिल रहा है. आईटी शेयरों की बात करें तो ये शेयर गिरावट में भी मजबूती के संकेत दे सकते हैं. ब्रोकरेज कंपनी Bernstein कुछ आईटी सेक्टर्स पर बुलिश हैं और यहां खरीदारी करने की सलाह दे रही है. अगर आप बाजार में उतार-चढ़ाव से नहीं डरते और अच्छे और क्वालिटी शेयरों में पैसा लगाना चाहते हैं तो इन शेयरों में दांव लगा सकते हैं. मंगलवार के कारोबारी सेशन के दौरान निफ्टी IT इंडेक्स 2 फीसदी की बढ़त के साथ बंद हुए. आईटी शेयरों ने ही बाजार में तेजी भरी और मंगलवार के दिन शेयर बाजार हरे निशान के साथ बंद होने में कामयाब रहे. 

IT शेयरों पर बुलिश ब्रोकरेज

ब्रोकरेज हाउस Bernstein आईटी शेयरो पर बुलिश हैं और यहां खरीदारी के लिए टारगेट प्राइस को बढ़ाया है. हालांकि कुछ शेयर पर ब्रोकरेज हाउस ने अपना टारगेट प्राइस घटाया भी है. अगर आपके पोर्टफोलियो में HCL Tech, Infosys, Tech Mahindra और TCS जैसे शेयर हैं, तो यहां पहले जान लें कि यहां ब्रोकरेज हाउस की क्या राय है और आगे के लिए कंपनी ने निवेशकों को क्या स्ट्रैटेजी दी है. 

Read more:LIC IPO पर बड़ा अपडेट, सेबी ने DRHP को दी मंजूरी

HCL Tech

ब्रोकरेज कंपनी Bernstein ने इस पर अपनी न्यूट्रल रेटिंग को बरकरार रखा है और इस शेयर पर 1350 रुपए से टारगेट प्राइस घटाकर 1310 रुपए कर दिया है. 

Infosys 

ब्रोकरेज कंपनी Bernstein ने इस शेयर पर Outperform की रेटिंग को बरकरार रखा है. यहां ब्रोकरेज कंपनी ने टारगेट प्राइस घटाया है. यहां खरीदारी के लिए 2110 रुपए से टारगेट प्राइस को घटाकर 2090 रुपए कर दिया है.

Read more:IPO: इंडिया एक्‍सपोजिशन मार्ट और सूरज एस्‍टेट डेवलपर्स लाएंगी 1100 करोड़ का आईपीओ, SEBI में जमा कराए पेपर 

Tech Mahindra

ब्रोकरेज कंपनी ने यहां आउटपरफॉर्म की रेटिंग को बरकरार रखा है. हालांकि कंपनी ने यहां टारगेट प्राइस घटाया है और खरीदारी के लिए 1840 रुपए से टारगेट प्राइस को घटाकर 1820 रुपए कर दिया है. 

TCS

टाटा ग्रुप की दमदार कंपनी टीसीएस पर भी ब्रोकरेज हाउस ने अपनी रेटिंग तो बढ़ाई है लेकिन टारगेट प्राइस को कम किया है. कंपनी ने टारगेट प्राइस को 4380 रुपए से घटाकर 4320 रुपए कर दिया है. 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां स्‍टॉक्‍स में निवेश की सलाह ब्रोकरेज हाउस/एक्‍सपर्ट द्वारा दी गई है. ये जी बिजनेस के विचार नहीं हैं. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top