All for Joomla All for Webmasters
बिहार

Nalanda Bank Loot: दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से हथियार के बल पर 8 लाख की लूट, अपराधियों ने स्टाफ और ग्राहकों को पीटा

नालंदा के बड़गांव का मामला है. दोपहर करीब एक बजे के आसपास छह की संख्या में आए बदमाशों ने बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नालंदाः बिहार में बैंक लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं रही हैं. नालंदा के बड़गांव सूर्य मंदिर स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक (South Bihar Gramin Bank) से बुधवार को दिनदहाड़े पिस्तौल के बल पर आठ लाख रुपये की लूट हो गई. इस दौरान विरोध करने पर बैंक के कैशियर और कई ग्राहकों के साथ अपराधियों ने मारपीट भी की. घटना दोपहर करीब एक बजे के आसपास की बताई जा रही है. छह की संख्या में आए बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. 

बैंक के एक स्टाफ ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे पहले दो लोग बैंक के अंदर आए और फिर चार आए. इसके बाद सभी अपराधियों ने पिस्तौल निकालकर ग्राहकों पर तान दी, फिर बैंककर्मियों और ग्राहकों के साथ मारपीट करने लगे. इससे कुछ ग्राहक जख्मी भी हुए हैं. बैंक में रखे कैश और ताला तोड़कर उसमें भी जो रुपये थे वो लिया और बैग में भरकर भाग निकले. बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस
बैंक लूट की घटना की सूचना मिलने के बाद नालंदा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. इस मामले में राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि बैंक में लूट हुई है. बैंक के अंदर छह अपराधी हथियार के साथ घुसे और उसके बाद बैंक से करीब 7.30 लाख रुपये लूटकर भागे हैं. मामले की जांच की जा रही है.

इधर, राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार के आदेश पर कई थाना इलाके में वाहन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है. बैंक के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. बैंक में गार्ड की नियुक्ति नहीं है. फिलहाल बैंक स्टाफ और आसपास के लोगों से गहन तरीके से पूछताछ की जा रही है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top