All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

पंजाब: सिद्धू के हारते ही खतरे में पड़ी अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी! लोगों ने कुछ इस तरह लिए मजे

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) हार गए, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि सिद्धू के हारते ही अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी हैं. इंटरनेट पर अर्चना पर बने मीम्स की बाढ़ आ गई है. जानिए आखिर ये मामला है क्या?

  • सिद्धू के हारते ही ट्रेंड हुईं अर्चना
  • लोगों ने कहा- खतरे में अर्चना की कुर्सी
  • जानें क्या है मामला?

नई दिल्ली: नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में हार का सामना करना पड़ा है. मुकाबला कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू और बिक्रम सिंह मजीठिया के बीच माना जा रहा था लेकिन आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार जीवन ज्योत कौर ने बाजी मार दी है. दिलचस्प बात ये है कि सिद्धू की हार के बाद ट्विटर पर अचानक से अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ट्रेंड करने लगी हैं. 

अर्चना को सताई अपनी कुर्सी की चिंता!

ट्विटर पर अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के मजेदार मीम्स वायरल हो रहे हैं. लोगों का कहना है कि सिद्धू की हार के बाद अर्चना की कुर्सी खतरे में पड़ गई है. लोग तरह-तरह के मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं. दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को साल 2019 में अर्चना ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में रिप्लेस कर दिया था. बताया जाता है कि सिद्धू को पुलवामा आतंकी हमले को लेकर दिए गए बयान के बाद कपिल के शो से हटा दिया गया था. तब उनकी जगह शो में अर्चना पूरन सिंह ने ली थी.

अर्चना पूरन सिंह ने दिया था ये जवाब

इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हुई थी, जिस पर अर्चना ने अपना रिएक्शन दिया था. ईटाइम्स के साथ बातचीत में अर्चना से उन पर बनाए जा रहे मीम्स और कपिल के शो को लेकर सवाल किया था तो उन्होंने कहा- सालों से मुझ पर इस तरह के जोक मारे जा रहे हैं, लेकिन मैंने ना तो इसकी परवाह की और ना ही कभी गंभीरता से लेती हूं. अगर सिद्धू शो में वापस लौटना चाहते हैं, तो मेरे पास और भी कई काम हैं, जिन्हें मैंने पिछले कई महीनों में ठुकरा दिया था. 

लोगों को खूब एंटरटेन करता है कपिल शर्मा शो 

गौरतलब है कि पिछले कई सालों से ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो को कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) होस्ट करते हैं. वहीं, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और सुदेश लहरी जैसे सितारे अलग-अलग किरदार में लोगों हंसाते हुए नजर आते हैं. इससे पहले सुनील ग्रोवर और असगर अली भी इस शो का हिस्सा हुआ करते थे लेकिन कपिल के साथ विवाद के बाद उन्होंने शो को छोड़ दिया.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top