All for Joomla All for Webmasters
वायरल

कीचड़ में फंस गई थी JCB मशीन, दूसरी ने देखा तो पहुंच गई मदद के लिए; फिर हुआ कुछ ऐसा

JCB Viral Video: ऐसा वीडियो शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जेसीबी कीचड़ में फंस गया है. ऐसा देखकर दूसरा जेसीबी उसकी मदद के लिए आगे आ जाता है.

JCB Viral Video: आपने इंसानों को तो एक-दूसरे की मदद करते देखा होगा, लेकिन क्या किसी जेसीबी को दूसरे जेसीबी की मदद करते देखा है! सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक जेसीबी मुसीबत के समय दूसरे जेसीबी की मदद करता नजर आ रहा है. इसका वीडियो देखकर लोग हैरान रह गए हैं. इस वीडियो में इंसान नहीं बल्कि जेसीबी मशीनें एक-दूजे की मदद करती नजर आ रही हैं.

शायद ही देखा हो ऐसा वीडियो

वीडियो देखकर लोगों ने इसे एकदम यूनिक बताया है. ऐसा वीडियो शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जेसीबी कीचड़ में फंस गया है. ऐसा देखकर दूसरा जेसीबी उसकी मदद के लिए आगे आ जाता है. आप देख सकते हैं कि कीचड़ में फंसी जेसीबी को उसका ड्राइवर बहुत जतन के बाद भी निकाल नहीं पाता है. क्योंकि उसे निकलने का रास्ता नहीं मिल रहा था.

इसके बाद एक दूसरे जेसीबी को मदद के लिए बुलाना पड़ा. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूसरा जेसीबी पहले वाले जेसीबी का हाथ पकड़कर उसे कीचड़ से खींचकर बाहर निकालता है. वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हेल्पिंग हैंड.’ देखें वीडियो- 

28 सेकंड का वीडियो

28 सेकंड का यह वीडियो अब तक 3 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को सैकड़ों लोगों ने लाइक किया है. वीडियो देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो के कमेंट में लिखा, ‘खुद पर विश्वास हो, तो हर किसी के लिए  हाथ हो.’ एक अन्य यूजर ने इस पर मजाकिया अंदाज में कमेंट किया,  ‘दो बहनों के बीच प्यार और संवेदनशीलता.. इंशा अल्लाह जोड़ी सलामत रहे.’

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top