All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

शादी करना चाहती हैं अजय देवगन की साली, बताया इस तरह के लड़के के संग लेंगी सात फेरे

अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) शादी करना चाहती हैं लेकिन उन्हें अच्छे लड़के की तलाश है. तनीषा ने पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की और ये भी बताया कि उन्हें कैसा लड़का चाहिए.

  • शादी करना चाहती हैं तनीषा मुखर्जी
  • लड़के में होनी चाहिए ये क्वालिटी
  • रिलेशनशिप को लेकर खुलकर की बात

नई दिल्ली: काजोल की बहन और अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा बात नहीं करती हैं. हालांकि, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. तनीषा ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन ऐसा नहीं है कि वह शादी नहीं करना चाहती हैं. उन्होंने अब बताया है वह जिसके साथ अपना घर बसाएंगी उसमें किस तरह की क्वालिटी होनी चाहिए. 

लड़के में होना चाहिए ये क्वालिटी

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार एक इंटरव्यू के दौरान तनीषा (Tanishaa Mukerji) ने अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर बात की है. तनीषा ने कहा कि प्यार में पड़ना बहुत एक्साइटिंग होता है जब चीजें नई-नई होती हैं. मुझे उस इंसान की तलाश है जिसके साथ मैं बोर हो सकूं. जब तनीषा से निजी जिंदगी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, निजी जिंदगी को निजी ही रखना पसंद करती हूं. जब भी मैं शादी का फैसला लूंगी तो इस बारे में सभी को जरूत बताऊंगी. 

कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं तनीषा

तनीषा (Tanishaa Mukerji) ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी बात की है. उन्होंने बताया कि इन दिनों वह कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं. कुछ को वह प्रोड्यूस करने का प्लान बना रही हैं तो कुछ में एक्टिंग करती नजर आएंगी. उन्होंने कहा, मैं अभी पूरी तरह अपने काम पर फोकस करना चाहती हूं. कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हूं जिन्हें प्रोड्यूस करना चाहती हूं और अलग-अलग तरह स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं जिसमें बतौर एक्ट्रेस काम करना चाहती हूं. तनीषा ने ये बताया कि वह उन फिल्मों में भी काम करना चाहती हैं जिसमें उन्हें मल्टी लेयर वाला ग्रे कैरेक्टर करने को मिले. 

सीक्रेट शादी की उड़ी थी अफवाह

इससे पहले तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की थीं जिसे लेकर लोग ऐसे कयास लगाने लगे थे कि उन्होंने गुपचुप तरीक से शादी कर ली है. दरअसल, वह पैरों की उंगलियों में बिछिया पहने हुए नजर आई थीं. वैसे महिलाएं शादी होने के बाद ही पैरों में बिछिया पहनती हैं. हालांकि, इन खबरों पर तनीषा ने अपनी चुप्पी तोड़कर जवाब दिया था. 

तनीषा ने दिया था ये जवाब 

हिन्दुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में तनीषा ने कहा, मुझे बिछिया पहनना पसंद है. मुझे ये अच्छी लगती हैं इसलिए मैंने इसकी फोटो खींची और पोस्ट कर दी. इससे ज्यादा कुछ भी नहीं था. क्या मुझे लोगों को अपना फैशन सेंस जस्टिफाई करने की जरूरत है. हालांकि, शादी मेरे दिमाग में है. लेकिन मुझे अभी तक अपना ड्रीम मैन नहीं मिला है. जब भी शादी करूंगी तो दुनिया को जरूर बताऊंगी.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top