All for Joomla All for Webmasters
वायरल

जिंदा छिपकली पकड़कर खाने लगा बच्चा, मां की निकल गई चीख; 4 करोड़ लोगों ने देखा Video

Child Eating Lizard Video: वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में एक छोटा बच्चा जिंदा छिपकली पकड़कर खाने की कोशिश करता है, जिसे देखकर बच्चे की मम्मी चीख पड़ती है.

  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ खौफनाक वीडियो
  • जिंदा छिपकली पकड़कर खाने लगता है बच्चा
  • बच्चे को छिपकली खाता देख निकल गई मां की चीख

Child Eating Lizard Video: छोटे बच्चों को सही और गलत में फर्क नहीं पता होता है. बच्चों को सही-गलत बताने और दुनियादारी सिखाने में माता-पिता का रोल अहम होता है. बच्चों को आपने अक्सर कुछ भी उठाकर खाते देखा होगा. बच्चों को यह नहीं पता होता कि क्या खाने वाली चीज है और क्या खाने वाली चीज नहीं है. कई बार बच्चे ऐसी चीज भी उठाकर मुंह में डालने की कोशिश कहते हैं, जो जहरीली हो सकती है. 

जिंदा छिपकली को पकड़कर मुंह में डालने लगता है बच्चा

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में एक छोटा बच्चा जिंदा छिपकली पकड़कर खाने की कोशिश करता है, जिसे देखकर बच्चे की मम्मी चीख पड़ती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा बच्चा जिंदा छिपकली देखता है और उसे पकड़कर अचानक से अपने मुंह में डालने लगता है. यह देखने बहुत ही डरावना है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां अपने बच्चे को लेकर खड़ी होती है. इस दौरान वहां पर एक शख्स आता है. शख्स की टी-शर्ट पर एक जिंदा छिपकली चलती दिखाई देती है. वह शख्स मां की गोद में बैठे बच्चे को छिपकली दिखाता है. इसके बाद बच्चा बिना सोचे समझे तपाक से छिपकली को पकड़ लेता है. इसके बाद उसे खाने के लिए अचानक मुंह के पास ले जाता है. यह देखकर मां की चीख निकल जाती है. देखें वीडियो- 

एक सेकंड की देरी होती तो छिपकली खा लेता बच्चा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मां तुरंत ही बच्चे का हाथ पकड़ लेती है. इस दौरान अगर 1 सेकंड की भी देरी होती तो वह बच्चा छिपकली को अपने मुंह में डाल ही लेता. वीडियो को इंस्टाग्राम पर thesceneryplace नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो इतना तेजी से देखा जा रहा है कि इसे अब तक 43 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 10 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक कर लिया है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top