All for Joomla All for Webmasters
ऑटो

बिना इंश्योरेंस करोड़ों रुपये की कार चलाते समय ट्रैफिक पुलिस ने रोका, आगे हुआ ये…

ब्रिटेन पुलिस ने करोड़ों रुपये की McLaren चला रहे एक Social Media स्टार को बिना इंश्योरेंस के गाड़ी चलाते हुए पकड़ा है. Pooyan Mokhtari नामक इस शख्स के Instagram पर 60 लाख फॉलोअर्स हैं और इनकी कार पुलिस ने 25 फरवरी को जब्त कर ली है.

  • करोड़ों की कार का इंश्योरेंस नहीं
  • ब्रिटेन पुलिस ने जब्त की मैक्लेरेन
  • करीब 7.5 करोड़ है कार की कीमत

नई दिल्लीः सोशल मीडिया आजकल कुछ ही पलों में लोगों को स्टार बना देता है और यहां से कई लोग अबतक करोड़पति भी बन चुके हैं. इन्हीं में से एक है पूयान मोख्तारी (Pooyan Mokhtari) जो हाल में दूसरे किस्म की खबर से चर्चा में आए हैं. दरअसल पूयान के पास एक सुनहरी मैक्लेरेन (McLaren) है जिसे ट्रैफिक पुलिस ने जब्त कर लिया है. असल में ये कार बिना इंश्योरेंस के चलाई जा रही थी. इस सोशल मीडिया स्टार के इंस्टाग्राम पर 60 लाख फॉलोअर्स हैं और इनके पास मैक्लेरेन सेन्ना (McLaren Senna) है जिसकी कीमत 7.5 करोड़ रुपये बताई जा रही है. ट्रैफिक पुलिस ने 25 फरवरी को डोवर ये इनकी कार जब्त कर ली थी.

अरबों रुपये की संपत्ति लेकिन इंश्योरेंस नहीं

एक मीडिया वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक पूयान मोख्तारी ईरान के रहने वाले हैं और इनकी उम्र 31 वर्ष है. इसकी कुल संपत्ति करीब 1.88 अरब रुपये से भी ज्यादा बताई जा रही है और हास्यास्पद है कि इतना पैसा होने के बाद भी उन्होंने अपनी कार का इंश्योरेंस नहीं कराया है.

तूफानी रफ्तार पर चलती है कार

द सन की रिपोर्ट के अनुसार मैक्लेरेन सेन्ना की टॉप स्पीड 334 किमी/घंटा है, ये कार कंपनी दुनियाभर में अपनी तेज रफ्तार कारों के लिए ही फेमस है और इसकी कारें रेस ट्रैक पर तूफानी रफ्तार पर आसानी से चलाई जा सकती हैं. रिपोर्ट में सामने आया है कि ये कार ब्रिटेन में जब्त की गई है.

पुलिस को कीमत पर नहीं हुआ यकीन

सूत्रों की मानें तो जब इस कार की कीमत के बारे में ट्रैफिक पुलिस को पता लगा तो पहले उन्हें यकीन नहीं हुआ. ये कार करीब 1 हफ्ते तक यार्ड में ही खड़ी रही जिसके बाद इसके पिकअप के लिए ट्रक आया और इस कार को पेरिस ले गया. पुलिस ने जानकारी दी कि जब कार को जब्त किया गया, उस समय ड्राइवर के पास कार का इंश्योरेंस नहीं था. ये काम 25 फरवरी की शाम 6 बजे किया गया.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top