All for Joomla All for Webmasters
राजनीति

अगर सांसदों के बच्चों को टिकट ना देना पाप है तो मैंने ये पाप किया है, परिवारवाद की राजनीति BJP में नहीं चलेगी: पीएम मोदी

BJP Parliamentary Party Meeting: बीजेपी का संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि अगर सांसदों के बच्चों को टिकट ना देना पाप है तो मैंने यह पाप किया है. यह जानकारी सूत्रों के हवाले से सामने आई है.

बीजेपी का संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर सांसदों के बच्चों को टिकट ना देना पाप है तो मैंने यह पाप किया है. यह जानकारी सूत्रों के हवाले से सामने आई है. पीएम मोदी ने कहा, अगर किसी के टिकट कटे हैं तो यह मेरी जिम्मेदारी है. पीएम मोदी ने सभी सांसदों से यह भी कहा कि वह इसका आकलन करें कि चुनावों में बीजेपी को कुछ सीटों हार का सामना क्यों करना पड़ा. 

पीएम मोदी ने सभी सांसदों से कहा, आप अपने अपने इलाके में हारे हुए 100-100 बूथों का आकलन करें और एक रिपोर्ट तैयार करिए कि हम क्यों हारे ताकि उन हार के कारणों का पता लगाया जा सके और आगे ठीक किया जा सके. पीएम ने पार्टी सांसदों को कड़ा संदेश देते हुए कहा, पार्टी में परिवारवाद नहीं चलेगा. वंशवाद राजनीति के लिए दूसरी पार्टियां हैं.

पीएम मोदी ने इस बैठक में यूक्रेन से भारतीयों को निकालने को लेकर भी बात की. साथ ही हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कश्मीर फाइल्स को लेकर कहा कि कश्मीर का सच दबाने की कोशिशें हुईं. 

चुनावों में बीजेपी को मिली शानदार जीत

उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर विधानसभा चुनाव में बीजेपी को शानदार जीत मिली है. यूपी में बीजेपी ने इतिहास रचते हुए एक बार फिर बाजी मारी है. सारे मिथकों को ध्वस्त करते हुए योगी आदित्यनाथ एक बार फिर सरकार बनाने जा रहे हैं. यूपी में बीजेपी गठबंधन को 273 सीट मिली हैं. वहीं सपा गठबंधन को 125 सीट मिली हैं. कांग्रेस को 2 और बसपा को 1 सीट मिली है.  वहीं उत्तराखंड में बीजेपी ने 47 सीटें जीती हैं. जबकि कांग्रेस को 19 सीटों से संतोष करना पड़ा. 

गोवा में बीजेपी बहुमत से महज एक सीट पीछे है लेकिन सहयोगियों के साथ मिलकर सरकार बनाने जा रही है. बीजेपी को 20 सीटें मिली हैं. जबकि कांग्रेस को 11, आप को 2 और अन्य को 7. मणिपुर में बीजेपी ने 32 सीटें जीती हैं. अन्य को 16, एनपीपी को 7 और कांग्रेस को 5 सीटों से ही संतोष करना पड़ा. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top