All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

कंगना रनौत के शो से आखिर किसका कटने वाला है पत्ता? तीसरे हफ्ते में लॉकअप से नॉमिनेट हुए 9 कैदी !

कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में आए दिन एक नया हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. अली मर्चंट की एंट्री से शो में एक नया ट्विस्ट आ चुका है.

कंगना रनौत का रिएलिटी शो लॉकअप दो हफ्ते पहले ही शुरू हुआ था. बीती रात अली मर्चेंट की शो में एंट्री हुई, जिसके बाद और भी ज्यादा हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रही है. अली को देखते ही सारा खान के चेहरे की रंगत उड़ गई.ये सब देखने के बाद अब दर्शक ये जानने के लिए बेहद बेताब है कि शो अब किस दिशा में आगे बढ़ने वाला है. इस विवादित शो के अलगे एपिसोड में कंगना रनौत कंटेस्टेंट पर नॉमिनेशन की तलवार लटकाने वाली हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ और शिवम को छोड़कर सभी कैदी जेल से छूटने के लिए नॉमिनेट होंगे.

कुल 9 कैदियों पर नॉमिनेशन टास्क के बाद एलिमिनेशन का खौफ मंडरा रहा है. पूनम पांडे, शायशा शिंदे, सारा खान, करणवीर बोहरा, पायल रोहतगी, मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा, निशा रावल, बबिता फोगाट जैसे नाम इस हफ्ते चार्जशीट पर शामिल है. चौंकाने वाली बात तो ये है कि शिवम और सिद्धार्थ ने मिलकर आखिरी में अंजलि अरोड़ा को नॉमिनेट करने का फैसला लिया. उसके बाद कच्चा बादाम फेम अंजलि के चेहरे की रंगत उड़ गई.

एक्स पति अली मर्चेंट को देख भले ही सारा की नींद उड़ गई हो लेकिन अगले ही पल दोनों को बाद करते हुए भी देखा गया. दरअसल सारी बातों को एक तरफ रखकर सारा ने आराम से अली से बात की. साथ ही उनसे गुजारिश की कि शो में दोनों के रिश्ते से जुड़ी कोई भी बात ना हो. वहीं अली मर्चेंट को भी सारा खान की हां में हां मिलाते हुए देखा गया.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top