All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

39 साल की उम्र में करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं हनी सिंह, एक गाने के लिए चार्ज करते हैं लाखों रुपये

हनी सिंह की गिनती सबसे अमीर रैपर्स में होती है. उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर खूब दौलत और शोहरत कमाई है. रैपर अपने गानों के जरिए ही करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन चुके हैं.

अंग्रेजी बीट और हाई हील्स जैसे तमाम गानों से लोगों को एंटरटेन करने वाले हनी सिंह आज यानी 15 मार्च 1983 को अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. कुछ समय पहले हनी सिंह पर केस दर्ज हुआ था. रैपर पर उनकी पत्नी शामिली तलवार ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था. भले ही हनी सिंह विवादों की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं, लेकिन हमेशा सभी के दिलों पर अपने रैप के जरिए राज करते हैं. मालूम हो हनी सिंह का असली नाम हिरदेश सिंह है. स्टेज पर परफॉर्म करते वक्त उन्होंने अपना नाम बदलकर यो यो हनी सिंह रख लिया था. यूट्यूब के जरिए हनी सिंह ने अपने करियर का आगाज किया था.

लाखों दिलों पर राज करने वाले हनी सिंह आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. ये उन्होंने अपनी मेहनत से कमाई है. हनी सिंह को सबसे अमीर रैपर्स में से एक माना जाता हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें करीब 173 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं हनी सिंह. इतना ही नहीं बल्कि मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि रैपर हनी सिंह हर साल करीब 42 करोड़ के आस-पास की कमाई करते हैं. ऐसे में हनी सिंह के पास 25 मिलियन US डॉलर की संपत्ति है, जो देखा जाए तो भारतीय करेंसी के अनुसार लगभग 173 करोड़ के आसपास होगी.

बता दें हनी सिंह अपनी गायिकी से इतने पैसे कमाते हैं. एक गाने के लिए करीब हनी सिंह 15 लाख रुपये की मोटी फीस चार्ज करते हैं. दिनों दिन हनी सिंह की संपत्ति में बढ़ोतरी ही होती जा रही है. इतना ही नहीं बल्कि देश के सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले रैपर में हनी सिंह शामिल हैं. हनी सिंह को गाड़ियों का बहुत शौक है, यही वजह है कि उनके गानों में स्टालिश गाड़ियां भी दिखाई जाती हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top