All for Joomla All for Webmasters
मध्य प्रदेश

Bhopal News: सांसद प्रज्ञा ठाकुर को युवक ने दी थी फोन पर धमकी, साध्वी का आरोप- धर्म विशेष के लोग कर रहे टारगेट

भोपाल से बीजेपी सासंद प्रज्ञा ठाकुर ने आरोप लगाया है कि उन्हें देश-विदेश से धमकी भरे फोन लगातार आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि धर्म विशेष के लोगों ने उन्हें अपना दुश्मन मान लिया है.

भोपाल: बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) को फोन पर धमकी देने का एक और मामला सामने आया है. उन्हें हैदराबाद का एक युवक फोन पर परेशान कर रहा था.  पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर  हैदराबाद कोर्ट में पेश किया गया .इस मामले में भोपाल क्राइम ब्रांच  (Bhopal Crime Branch) ने एफआईआर (FIR) दर्ज की है. 

वहीं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भी बयान दर्ज करवाने जिला कोर्ट पहुंची थी. उन्होंने कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने इसे साजिश बताया है. साध्वी के बयान के बाद कोर्ट ने आरोपी युवक को 22 मार्च को भोपाल के जिला कोर्ट में पेश होने का नोटिस दिया है.

देश और विदेशों से लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं- साध्वी प्रज्ञा ठाकुर
मीडिया से बात करते हुए सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि मुस्लिम वर्ग हमें दुश्मन मानता है और टारगेट करता है. देश और विदेशों से लगातार मुझे धमकी भरे फोन आ रहे हैं. कानून का सहारा लेकर इन सब को सजा दिलवाऊंगी. वहीं उन्होंने कांग्रेस पर भी गंभीर आरोप लगाए सांसद ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस लगातार हमारी सरकार को टारगेट करती है.

हिजाब विवाद पर कर्नाटक हाईकोर्ट का फैसला सही- साध्वी प्रज्ञा ठाकुर
वहीं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने हिजाब विवाद पर कर्नाटक हाईकोर्ट के फैसले को सही बताया .उन्होंने कहा कि मुस्लिम छात्राओं को इस्तेमाल किया जा रहा है. उन्हे यही सिखाया पढ़ाया गया है. उन्हें नहीं मालूम कि उनके साथ क्या हो रहा है स्कूल कॉलेज जाने के लिए हिजाब की क्या जरूरत है? मैं उच्च न्यायालय कर्नाटक का सम्मान करती हूं. जज की बेंच में से एक जज मुस्लिम समुदाय से हैं. समाज और देश के हित के लिए न्यायालय का ये निर्णय बिल्कुल सही है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top