All for Joomla All for Webmasters
ऑटो

Maruti Gift: मारुति का एलान, सिर्फ 500 रुपये में देगी ये शानदार तोहफा जो रखेगा कार को सेफ

मारुति सुजुकी के ग्राहकों को अब घबराने की जरूरत नहीं है. निश्चित तौर पर ग्राहकों को जलभराव वाली सड़कों से अपने वाहन को बचाने की कोशिश करनी चाहिए लेकिन अगर ऐसा होता है तो उसके लिए नया रास्ता है.

Maruti News: मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने हाइड्रोस्टैटिक लॉक (इंजन में पानी घुस जाने) और मिलावटी ईंधन के कारण इंजन के खराब या बंद हो जाने की स्थिति को ध्यान में रखते हुए ग्राहकों को एक विशेष ‘कवर’ उपलब्ध कराने की घोषणा की है.

मारुति ने पेश किया CCP
घरेलू बाजार की सबसे बड़ी कार कंपनी ने ग्राहकों के साथ अपनी बिक्री के बाद की सेवा (ऑफ्टर-सेल्स सर्विस) को और मजबूत करने के अपने प्रयासों के तहत ग्राहक सुविधा पैकेज (सीसीपी) पेश किया है. इस पैकेज के तहत वाहनों के इंजन में पानी घुसने या गलत या मिलावटी ईंधन से हुए नुकसान को कवर किया जाएगा.

ग्राहकों के लिए नई सेवा
मारुति सुजुकी के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (सर्विस) पार्थो बनर्जी ने कहा कि सड़कों पर भारी जलभराव और मिलावटी ईंधन के कारण इंजन के बंद या खराब होने की घटनाओं में पिछले कुछ सालों के दौरान बढ़ोतरी देखी गई है. बनर्जी ने कहा, “ऐसी स्थिति में ग्राहकों को अब घबराने की जरूरत नहीं है. निश्चित तौर पर ग्राहकों को जलभराव वाली सड़कों से अपने वाहन को बचाने की कोशिश करनी चाहिए लेकिन अगर इंजन में कुछ गड़बड़ी हो जाती है, तो हम उसका ध्यान रखेंगे.”

उन्होंने बताया कि ग्राहकों इस पैकेज का लाभ उठाने के लिए मामूली राशि देनी होगी. वैगन आर और ऑल्टो के ग्राहकों के लिए यह राशि 500 रुपये के आसपास होगी. इस तरह केवल 500 रुपये में ये तोहफा ग्राहकों को उनकी कार सुरक्षित रखने में मदद करेगा. मारुति लगातार अपने ग्राहकों को और बेहतर एक्सपीरिएंस देने के लिए प्रयासरत है. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top