All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

Pushpa 2: रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर बनी अल्लू अर्जुन की ये फिल्म? 400 करोड़ का मिला ऑफर

Pushpa 2 अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर बन गई है। फिल्म के सिनेमा रिलीज के राइट्स के लिए इसे 400 करोड़ रुपए ऑफर किए गए हैं। अब देखने होगा कि मेकर्स इसपर क्या फैसला लेते हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा ने दुनिया भर में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म ने हिन्दी बेल्ट में 100 करोड़ से ऊपर की कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया। अपनी टैगलाइन – ‘द राइज़’ पर खरा उतरते हुए ‘पुष्पा’ के क्रेज और पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि इस फिल्म ने अल्लू अर्जुन को पूरे देश का सुपरस्टार स्टार बना दिया। फैंस अब अपने फेवरेट स्टार की ‘पुष्पा 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

डीएन के रिपोर्ट के अनुसार अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 को रिलीज से पहले ही एक बड़े कॉर्पोरेट प्रोडक्शन हाउस से बड़ा ऑफर मिला है। सूत्रों के अनुसार मेकर्स को नॉर्थ के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ने सभी भाषाओं में ‘पुष्पा 2’ के सिनेमा राइट्स के लिए लगभग 400 करोड़ रुपए की पेशकश की है। इतनी बड़ी रकम सिर्फ सिनेमा रिलीज के लिए है इसमें ओटीटी और टीवी राइट्स शामिल नहीं हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि पुष्पा मेकर्स ने इस ऑफर को ठुकरा सकते हैं।

फिल्म की रिलीज से पहले ही इतना बड़ा ऑफर मिलना निश्चित रूप से बहुत कुछ कहता है और फिल्म की गारंटीड सफलता का भी आश्वासन देता है। जबकि निर्माता ‘पुष्पा 2’ की सफलता को लेकर आश्वस्त हैं, वे अभी भी प्रस्ताव पर विचार कर रहे हैं। सूत्र ने आगे कहा, ‘हिन्दी बाजार में पुष्पा की सफलता के बाद, निर्माताओं को विश्वास है कि इसके दूसरा भाग भी दर्शकों को उतना ही पसंद आएगा।

आधिकारिक तौर पर ब्लॉकबस्टर घोषित की गई फिल्म ने हिन्दी बेल्ट में 100 करोड़ से अधिक की कमाई करके सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। ये फिल्म 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। ब्लॉकबस्टर ने दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2022 में ‘फिल्म ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार भी जीता।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top