All for Joomla All for Webmasters
खेल

U-19 विश्व कप विजेता कप्तान को रिषभ पंत नहीं दिल्ली कैपिटल्स के इस सदस्य से मिलने की हैं बेताबी

यश ने कहा यह आइपीएल में हिस्सा लेने का मेरा पहला मौका है और मैं जो कुछ भी कर रहा हूं उसमें अपना शत-प्रतिशत दे रहा हूं। मैं रिषभ भैया (पंत) और डेविड वार्नर के साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं।

नई दिल्ली, पीटीआइ। इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन के आगाज का इंतजार फैंस को बेसब्री से है। इस सीजन में 8 की जगह पर 10 टीमें हिस्सा लेने वाली हैं। 26 मार्च से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए हुए मेगा आक्शन में कई युवा खिलाड़ियों को भी फ्रेंचाइजी टीम ने हाथों हाथ लिया। भारत के लिए अंडर 19 विश्व कप जीतने वाले कप्तान यश ढुल को दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी टीम में शामिल किया है। दिल्ली की तरफ से खेलने का मौका मिलने पर यह खिलाड़ी बेहद खुश है।यश ने कहा यह आइपीएल में हिस्सा लेने का मेरा पहला मौका है और मैं जो कुछ भी कर रहा हूं उसमें अपना शत-प्रतिशत दे रहा हूं। मैं रिषभ भैया (पंत) और डेविड वार्नर के साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं।

भारत की अंडर-19 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान यश ढुल आइपीएल के आगामी सत्र में दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच और पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग के साथ बातचीत करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए बड़ी उपलब्धि होगी। ढुल को दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी टीम में चुना है।

इस 19 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा, ‘यह आइपीएल में हिस्सा लेने का मेरा पहला मौका है और मैं जो कुछ भी कर रहा हूं उसमें अपना शत-प्रतिशत दे रहा हूं। मैं रिषभ भैया (पंत) और डेविड वार्नर के साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं। मैं रिकी पोंटिंग से मिलने के लिए भी बहुत उत्साहित हूं। वह महान खिलाड़ी रहे हैं। उनके साथ बातचीत करना मेरे लिए बड़ी उपलब्धि होगी।’ 

आइसीसी अंडर 19 विश्व कप में यश ने भारत की कप्तानी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया। कोरोना की चपेट में आने के बाद वापसी करते हुए इस खिलाड़ी ने 4 मैच खेलते हुए 76 की औसत से कुल 229 रन बनाए। इस दौरान एक शतक और एक अर्धशतक जमाया। 110 रन की पारी जो आस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में खेली वह उनकी बेस्ट पारी रही। 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top