All for Joomla All for Webmasters
वायरल

Sher Ka Video: पिंजरे में बंद शेर को परेशान कर रहा था शख्स, हुआ ऐसा हाल हमेशा याद रखेगा | देखें वीडियो

Sher Ka Video: इसमें देख सकते हैं कि शेर पिंजरे में बंद है और एक शख्स उसे लगातार परेशान कर रहा है. मगर कुछ ही सेकंड में शेर ने उसका ऐसा हाल किया जिंदगी में कभी पंगा लेने की गलती नहीं करेगा.

Sher Ka Video: इंटरनेट पर सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर रोज कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. यहां कभी ऐसे वीडियो देखे जाते हैं जो खूब हंसाते हैं तो कभी आंखें फट रह जाती हैं. अभी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. वीडियो कैरेबियाई देश जमैका का है, जहां चिड़ियाघर में एक शख्स पिंजरे में बंद शेर को परेशान करने की गलती कर बैठा. मगर उसके बाद शेर ने उसका जो हाल किया शायद ही जिंदगी में कभी शेर को देखने की भी हिम्मत करेगा. वीडियो अभी तक हजारों लाखों बार देखा जा चुका है

शेर को परेशान करना पड़ा भारी

इसमें देख सकते हैं कि शेर पिंजरे में बंद है और आसपास खड़े लोग उसकी तस्वीरें खींच रहे हैं. इसी बीच एक जूकीपर भी वहां पहुंच गया और शेर को छोड़ने लगा. वो जाली के अंदर उंगली डालकर शेर को परेशान करता है. उधर देखकर ही पता चलता है कि शेर कितना गुस्से में हैं. मगर शख्स बार-बार उसे परेशान करता है. वो कभी उसके दांतों के बीच अपना उंगली ले जाता है तो कभी उसके कान पर उंगली मारता है. देख सकते हैं कि बाहर खड़ा शख्स हर तरीक से शेर को परेशान करने की कोशिश करता है

फिर दांतों के बीच आ गई उंगली

वो एक बार फिर शेर के दांतों के बीच उंगली ले जाता है. मगर गुस्साए शेर ने अबकी बार तुरंत उसकी उंगली जकड़ ली. फ्रेम में अब जो कुछ नजर आता है देखकर कोई भी डर जाएगा. दरअसल शख्स की उंगली दांतों के बीच आते ही शेर उसे अपनी तरफ खींचने लगा और कुछ ही सेकंड में उंगली हाथ से अलग कर दी. फ्रेम में अब जो कुछ होता है देखने लायक है.

देख सकते हैं कि शेर शख्स की उंगली मुंह में दबोचकर अंदर चला गया है और शख्स धड़ाम से नीचे जा गिरा. जूकीपर का ये हाल देखकर मालूम होता है कि वो अब दोबारा ऐसी हरकत नहीं करेगा और अपनी गलती को हमेशा याद रखेगा. वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है और नेटिजन भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top