All for Joomla All for Webmasters
राशिफल

Wednesday Ka Rashifal: बुधवार को आप रहेंगे खुश या होगा कुछ अशुभ? पढ़ें, अपना राशिफल

आज का राशिफल, २५ मई २०२२ Aaj Ka Rashifal, 25 May 2022| पढ़ें, हिंदू धर्म में हर एक दिन किसी भगवान के नाम को समर्पित है और बुधवार के दिन भगवान गणेश जी की पूजा की जाती है. बुध को ग्रहों का राजकुमार भी कहा जाता है और (Lord Ganesha) ज्योतिष के अनुसार कन्या और मिथुन राशि का स्वामी बुध होता है. (Budhwar ke din kare ye upay) मान्यता है कि बुध बुद्धि, एकाग्रता, वाणी, त्वचा, सौंदर्य और सुगंध का कारक भी है. कहा जाता है कि यदि कुंडली में बुध सही है तो सब ठीक रहता है और अगर बुध कमजोर हो तो खुशियां मुंह मोड़ लेती हैं. ऐसे में यदि आपके जीवन में भी कई परेशानी है तो बुधवार के दिन कुछ उपाय करने चाहिए. पढ़ें, अपना राशिफल और जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य

मेष

आज दिनभर प्रतिकूलता का सामना करना पड़ सकता है. शारीरिक और मानसिक रूप से आप अस्वस्थता का अनुभव करेंगे. व्यर्थ खर्च की मात्रा भी बढ़ेगी. पूंजी-निवेश मेंध्यान रखें. परोपकार की जगह पहले आप अपने काम पर ध्यान दें. लेन-देन करते समय सावधानी बरतें. आध्यात्मिकता के प्रति रुचि अधिक रहेगी. आप लाभ के लालच में न फंसे. निर्णयशक्ति का अभाव दुविधा में डाल देगा.

ये भी पढ़ेंVastu Tips: मनी प्लांट और दूध का करें ये चमत्कारी उपाय, धन दौलत और पैसों से भर जाएगा घर

वृषभ

आज का दिन आपके लिए आनंद से भरा है. व्यापार के साथ ही आय वृद्धि भी बेहतर रहेगी. परिजनों और मित्रों के साथ वातावरण आनंदमय रहेगा. नए संपर्क और परिचय व्यापार के क्षेत्र में लाभप्रद रहेंगे. छोटा प्रवास आनंददायी रहेगा. आज पूरे दिन मन उल्लास और प्रसन्नता से भरा होगा.

मिथुन

आज का दिन शुभ तथा अनुकूलता से भरा होगा. ऑफिस में सहकर्मचारी तथा अधिकारी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. सामाजिक दृष्टि से आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. पदोन्नति के योग हैं. परिजनों से उपहार मिल सकते हैं. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. सांसारिक जीवन आनंदमय रहेगा.

कर्क

आज का दिन आप धर्म, ध्यान तथा देवदर्शन में व्यतीत करेंगे. किसी तीर्थ स्थान पर जा सकते हैं. शारीरिक और मानसिक रूप से खुश रहेंगे. भाग्यवृद्धि के अवसर मिलेंगे. परिवार में भाई-बहनों के साथ आनंदपूर्वक समय गुजरेगा. विदेश यात्रा के लिए अनुकूल संयोग निर्मित होंगे. नौकरी करने वालों को लाभ मिलेगा.

ये भी पढ़ें– PF Transfer: पुरानी कंपनी का पीएफ बैलेंस आसानी से नए अकाउंट में करें ट्रांसफर, EPFO ने दी जानकारी

सिंह

आज आपको स्वास्थ्य का ध्यान रखना रहेगा. तबीयत के पीछे धन खर्च होने की संभावना है. निषेधात्मक विचार आपको गलत मार्ग पर न ले जाए, इसका ध्यान रखें. पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव होगा. अनैतिक काम से बदनामी होने का योग है. इष्टदेव का नाम स्मरण और आध्यात्मिक विचार आपका सच्चा मार्गदर्शन करेंगे.

कन्या

आपका आज का दिन अनुकूलता से भरा रहेगा. जीवनसाथी के साथ आप निकटता के क्षण का आनंद उठा सकेंगे. दांपत्यजीवन में मधुरता रहेगी. किसी नए व्यक्ति की ओर से आकर्षण अनुभव करेंगे. सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में आपकी मान- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. भागीदारों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. उत्तम भोजन और वस्त्र आभूषण तथा वाहन की प्राप्ति होगी.

तुला

घर में शांति और आनंद का वातावरण रहेगा. सुखदायक घटनाएं घटेंगी. कार्य में यश और सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य बना रहेगा. आवश्यक काम के पीछे धन खर्च होगा. नौकरी में सिद्धि औऱ सफलता मिलेगी. ननिहाल पक्ष की तरफ से कोई समाचार मिलेगा. आर्थिक लाभ की संभावना रहेगी. सहकर्मियों और अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा.

ये भी पढ़ें Indian Railways: IRCTC ने फ‍िर बदला ट‍िकट बुक‍िंग का न‍ियम, बचेगा यात्र‍ियों का समय

वृश्चिक

आप के गृहस्थ जीवन में शांति एवं आनंद का वातावरण होगा. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. बीमार लोगों के स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है. दफ्तर में सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा. मित्रों से मुलाकात होगी और महिलाओं को मायके से अच्छे समाचार मिलेंगे. धन लाभ होगा. रुके हुए काम पूरे होंगे.

धनु

आज आप यात्रा प्रवास टालें, क्योंकि पेट संबंधी बीमारी और समस्या हो सकती है. संतान के स्वास्थ्य और पढ़ाई की चिंता बनी रहेगी. किसी काम में सफलता नहीं मिलने से मन व्याकुल रहेगा. क्रोध की भावना पर संयम रखें. साहित्य एवं कला के प्रति आज आपकी रुचि रहेगी. काल्पनिक दुनिया में आप सैर करेंगे. दोस्तों के साथ समय अच्छा गुजरेगा. तार्किक एवं बौद्धिक चर्चा से दूर रहें.

मकर

आज आप का शारीरिक स्वास्थ्य और मनोदशा अच्छी नहीं होगी. परिवार में झगड़े के वातावरण से खिन्नता होगी. शरीर में ताजगी और स्फूर्ति का अभाव होगा. रिश्तेदारों से मनमुटाव हो सकता है. छाती में दर्द या कोई विकार हो सकता है. चैन की नींद नहीं आएगी. मानहानि की आशंका बनी रहेगी. वाणी पर संयम रखें. विपरित परिस्थिति बनी रहेगी.

ये भी पढ़ेंWeekly Horoscope: वृषभ, कर्क और मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह है विशेष, जानें अपना साप्ताहिक राशिफल

कुंभ

आज आप मानसिक रूप से अपने आपको बहुत हल्का महसूस करेंगे. मन में छाए हुए चिंता के बादल दूर हो जाने से उत्साह में वृद्धि होगी. घर में भाई-बहनों के साथ मिलकर कोई नया काम करेंगे. उनके साथ दिन आनंदपूर्वक गुजरेगा. मित्रों एवं स्वजनों से मुलाकात होगी. छोटे प्रवास का आयोजन भी हो सकता है. भाग्यवृद्धि होगी और विरोधियों के समक्ष विजय मिल सकती है.

मीन

आनंद- उत्साह और तन-मन की प्रसन्नता आपमें चेतना और स्फूर्ति का संचार करेंगे. नए कार्य हाथ में लेंगे, तो उसमें सफलता मिलेगी. धार्मिक मांगलिक प्रसंगों में जाएंगे. मन में कोई निर्णय लेते समय दुविधा की स्थिति रहेगी. परिवार के साथ स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेंगे. प्रवास होगा. दांपत्यजीवन आनंदमय रहेगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top