All for Joomla All for Webmasters
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा अर्चना

cm_in_math

हैदराबाद, तीन जुलाई (भाषा) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को यहां श्री भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा अर्चना की।

आदित्यनाथ मंदिर में करीब 20 मिनट रुके और उन्होंने विशेष पूजा अर्चना की। उनके साथ भारतीय जनता पार्टी की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बी संजय कुमार, राज्यसभा सदस्य के. लक्ष्मण और विधायक राजा सिंह मौजूद थे।

विधायक राजा सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘योगी जब जीएचएमसी (2020) चुनाव में भाजपा के प्रचार के लिए आए थे तब भी उनका मंदिर जाने का कार्यक्रम था लेकिन वक्त की कमी के कारण वह तब मंदिर नहीं जा पाए थे। उन्होंने हमसे कहा था कि वह अगली बार जब भी हैदराबाद आएंगे तब पूजा अर्चना करने के लिए मंदिर जाएंगे। इसी क्रम में वह आज आए और उन्होंने मंदिर में प्रार्थना की और आरती में भी शामिल हुए।’’

योगी भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए यहां आए हैं, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता शामिल हो रहे हैं।

गौरतलब है कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नवंबर 2020 में ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव के लिए प्रचार शरू करने से पहले भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा अर्चना की थी।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top