All for Joomla All for Webmasters
राशिफल

Monday Ka Rashifal: सोमवार के दिन कौन सी राशि के जातक शुरू करेंगे नया काम? पढ़ें, आज का राशिफल

आज का राशिफल, ८ अगस्त २०२२ Aaj Ka Rashifal, 8 August 2022| सावन सोमवार के दिन जल्दी उठे और स्नान करने के बाद साफ सुथरे वस्त्र पहनकर पूजा का संकल्प लें। इसके बाद घर के पास स्थित शिवमंदिर जाकर भगवान गणेश की आराधना करें और शिवलिंग पर जल से अभिषेक करें। अभिषेक के दौरान शिवलिंग पर बिल्व पत्र, मदार, धतूरा और फल अर्पित करें। इसके बाद मंत्र और आरती का पाठ करें पढ़ें, अपना राशिफल और जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 8 August 2022)

आज कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. ज्योतिष और आध्यात्मिक विषयों में आपकी रुचि बनी रहेगी. अपनी वाणी और व्यवहार को संयमित रखना आपके ही हित में रहेगा. दोपहर के बाद आपको नौकरी और व्यापार में रुचि बढ़ेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. साथी कर्मचारियों का साथ मिलेगा. संतान की चिंता आपको हो सकती है.

ये भी पढ़ें- RBI Monetary policy: विदेशी मुद्रा भंडार में भारत दुनिया का चौथा सबसे बड़ा देश, जानें आरबीआई गवर्नर ने FDI पर क्या कहा

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 8 August 2022)

दिन की शुरुआत आनंद-प्रमोद से होगी. कोई नए मित्र आपके जीवन में आ सकते हैं. पर्यटन या प्रवास का आयोजन हो सकता है. दोपहर के बाद सावधानी बरतने की सलाह आपको दी जाती है. आज लोगों से बातचीत करते समय अपने ज्ञान और अहंकार को बीच में ना लाएं. गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आप आज आध्यात्मिक विषयों में रुचि लेंगे.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 8 August 2022)

आज आपके परिवार का वातावरण उल्लासपूर्ण रहेगा. शारीरिक स्फूर्ति और मानसिक प्रसन्नता का अनुभव होगा. आप के अधूरे काम पूरे होने से आनंद में वृद्धि होगी. व्यापारिक स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा. आर्थिक रूप से लाभ होने की संभावना रहेगी. दोपहर के बाद आपका ध्यान मनोरंजन पर रह सकता है. मित्रों एवं स्वजनों के साथ घूमने-फिरने का अवसर आपको प्राप्त होगा. मान-सम्मान प्राप्त हो सकता है.

ये भी पढ़ें- प्राइवेट बैंक ने दी खुशखबरी, जमा रकम पर बढ़ा दी ब्याज दर, यूं होगा फायदा

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 8 August 2022)

भविष्य के लिए आर्थिक योजना बनाने के लिए समय अच्छा है. एकाग्रतापूर्वक काम करने से सफलता अवश्य मिलेगी. किसी के साथ वाद-विवाद न करें. विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है. पारिवारिक वातावरण में शांति बनी रहेगी. शारीरिक और मानसिकरूप से स्फूर्ति और प्रसन्नता का अनुभव होगा. आप के अधूरे काम पूरे होंगे. व्यापार में सहकर्मियों का अच्छा सहयोग आपको मिलेगा.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 8 August 2022)

आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थ रहेंगे. माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी. आर्थिक रूप से हानि हो सकती है. फिर भी दोपहर के बाद आप निवेश संबंधी योजना पर काम कर सकते हैं. परिश्रम के अनुरूप रिजल्ट मिलेगा. विद्यार्थियों को काम में सफलता होगी. बौद्धिक और राजनीतिक चर्चा ना करें. नए काम की शुरुआत ना करें. शेयर-सट्टे में किसी तरह का जोखिम ना लें.

ये भी पढ़ें- SBI से जुड़े लोग इसका रखें ध्यान, बैंक को इस मामले में लगा झटका

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 8 August 2022)

आपको लाभ होगा. भाग्यवृद्धि का योग दिख रहे हैं. संबंधों में प्रेम और सम्मान की प्रधानता रहेगी. दोपहर के बाद किसी बात को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं. इससे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. निजी संबंधों में कोई विवाद आपको परेशान कर सकता है. माता-पिता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. पानी वाली जगहों पर ज़रा संभलकर रहें.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 8 August 2022)

शारीरिक और मानसिक रूप से स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. पारिवारिक झगडे़ में वाणी पर संयम रखना होगा. नेगेटिविटी मन पर छायी रहेगी. घर के सदस्यों के साथ किसी बात का कनफ्यूजन बना रहेगा. दोपहर के बाद आप के मन में ग्लानि दूर होगी और आनंद छा जाएगा. नए काम करने के लिए आप तैयार रहेंगे. विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी.

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 8 August 2022)

आज का आपका दिन मध्यम फलदायी है. सुख और संतोष का अनुभव होगा. परिजनों के साथ आनंदपूर्वक दिन गुजरेगा. आज शुभ समाचार मिलेंगे. दोपहर के बाद परिवार में झगडे़ का वातावरण रह सकता है. अनावश्यक खर्च पर संयम बरतें. शारीरिक स्वास्थ्य का ध्यान रखें. विद्यार्थियों को पढ़ाई में दिक्कत आएगी.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 8 August 2022)

ये भी पढ़ें- Credit Card: ऑनलाइन शॉपिंग में बड़े काम आ सकते हैं ये 5 क्रेडिट कार्ड, जानें कहां मिलता है कि

आज दुर्घटना के योग हैं. हर मामले में ध्यान से रहें. अचानक किसी बात पर धन खर्च होगा. स्वभाव में कुछ उग्रता रहेगी. दोपहर के बाद स्थिति सुधरेगी. शारीरिक और मानसिक प्रसन्नता रहेगी. मित्रों और स्वजनों से उपहार मिलने के योग हैं. परिवार का वातावरण प्रसन्नता का रहेगा.

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 8 August 2022)

सामाजिक रूप से ख्याति प्राप्त होने के साथ ही व्यावसायिक, आर्थिक तथा सामाजिक रूप से आज का दिन लाभदायी है. दोपहर के बाद सावधानी बरतकर काम करें. स्वास्थ्य को संभालें. वाहन चलाते समय भी सावधानी रखें. मानसिक रूप से भी कुछ अस्वस्थता का अनुभव होगा. मनोरंजन और आनंद के पीछे खर्च होगा. सम्बंधियों के साथ मनमुटाव न हो इसका ध्यान रखें. कोर्ट-कचहरी के काम में संभलकर चलें.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 8 August 2022)

आप का मान-सम्मान बढ़ेगा और धनलाभ होने के संकेत मिलेंगे. प्रत्येक कार्य सरलतापूर्वक संपन्न होंगे. कार्यालय में अधिकारियों को आप के काम से संतोष रहेगा. पदोन्मति के योग हैं. मित्रों के साथ पर्यटन पर जाने का आयोजन भी हो सकता है. व्यवसाय में लाभ भी होगा. आय में वृद्धि होने की संभावना है.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 8 August 2022)

व्यापार में नए सौदों के लिए आज का समय अनुकूल नहीं है. अधिकारी तथा विरोधियों के साथ व्यर्थ चर्चा ना करें. यात्रा हो सकती है. दोपहर के बाद कार्यालय का वातावरण अनुकूल रहेगा. अधूरे काम पूरे होंगे. बिजनेस या नौकरीपेशा लोगों की कोई यात्रा हो सकती है. संतान की प्रगति से संतोष होगा. स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top