All for Joomla All for Webmasters
वायरल

Viral Video: फर्राटा भरती ट्रेन के सामने दौड़ने लगा शख्स, मगर कैमरे में जो कुछ रिकॉर्ड हुआ दहला देगा | देखिए

Viral Video: वीडियो एक शख्स से जुड़ा है जो फर्राटा भरती ट्रेन को रुकवाने के लिए पटरी पर दौड़ने लगता है. मगर तभी कैमरे में ऐसा कुछ रिकॉर्ड जो हिलाकर रख देगा.

Viral Video: सोशल मीडिया में अभी हैरान करने वाला एक वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. वीडियो एक शख्स से जुड़ा है जो फर्राटा भरती ट्रेन को रुकवाने के लिए उसके सामने ही दौड़ने लगा. इसके बाद शख्स के साथ जो कुछ हुआ उसे देखकर कोई भी दहल जाएगा. सामने आए चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि बड़ी संख्या में वाहन रेलवे फाटक के पास खड़े हैं और लोग ट्रेन के गुजरने का इंतजार कर रहे हैं. मगर फ्रेम तभी ऐसा कुछ रिकॉर्ड जो हिलाकर रख देखा.

ट्रेन के सामने दौड़ने लगा शख्स

इसमें देख सकते हैं कि रेलवे क्रॉसिंग से थोड़ी ही दूरी पर ट्रेन आती दिखाई देती है. मगर नजर एक शख्स की तरफ जाती हैं जो पटरी पर फर्राटा भरती ट्रेन की तरफ दौड़ लगा रहा है. ट्रेन पूरी रफ्तार से शख्स की तरफ दौड़ रही है. मगर शख्स लोको पायलट को ट्रेन रोकने का इशारा देता है. मगर पूरी रफ्तार में आती ट्रेन शख्स को टक्कर मारकर आगे निकल गई. इधर ट्रेन की टक्कर लगने से शख्स कई फीट हवा में उछलकर दूर जा गिरा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @livesamvad नाम के हैंडल से भी अपलोड किया गया है. इसे कैप्शन दिया गया, ‘भूल से भी ना करें ऐसी गलती… सावधानी हटी दुर्घटना घटी.’

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top