All for Joomla All for Webmasters
पंजाब

Chandigarh University MMS कांड पर आया CM अरविंद केजरीवाल का रिएक्शन, कह दी ऐसी बात

Chandigarh University Viral Video: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) की छात्राओं का कथित तौर पर आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करने और उसको वायरल करने के मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का रिएक्शन सामने आया है.

Chandigarh University Latest News: पंजाब (Punjab) के मोहाली (Mohali) में स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) की एक छात्रा ने कथित रूप से साथी छात्राओं के नहाते हुए वीडियो रिकॉर्ड करके शिमला (Shimla) के एक युवक को भेज दिए और उस युवक ने सोशल मीडिया पर इन वीडियो को वायरल (Viral) कर दिया. पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज करके आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी लड़के की तलाश जारी है. चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं का कथित रूप से MMS वायरल होने के मामले पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का भी रिएक्शन सामने आया है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलेगी.

सीएम केजरीवाल का रिएक्शन

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक लड़की ने कई छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करके Viral किए हैं. ये बेहद संगीन और शर्मनाक है. इसमें शामिल सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी. पीड़ित बेटियां हिम्मत रखें. हम सब आपके साथ हैं. सभी संयम से काम लें.

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक लड़की ने कई छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करके Viral किए हैं। ये बेहद संगीन और शर्मनाक है। इसमें शामिल सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। पीड़ित बेटियाँ हिम्मत रखें। हम सब आपके साथ हैं। सभी संयम से काम लें।

किसी छात्रा ने नहीं की खुदकुशी की कोशिश

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड पर मोहाली एसएसपी विवेक सोनी ने कहा कि कोई आत्महत्या का प्रयास या मौत नहीं हुई है. एम्बुलेंस में ले जाई गई छात्रा Anxiety से ग्रस्त थी और हमारी टीम उसके संपर्क में है. एक छात्र के वीडियो के अलावा और कोई वीडियो हमारे संज्ञान में नहीं आया है. 

मोहाली एसएसपी विवेक सोनी ने आगे कहा कि हमारी जांच में आरोपी छात्रा के मोबाइल में सिर्फ उसका एक वीडियो मिला है. किसी अन्य छात्रा का वीडियो नहीं मिला है. बाकी जो इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस हैं उनको कस्टडी में ले लिया है. उन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय

To Top