All for Joomla All for Webmasters
राशिफल

Friday Ka Rashifal: आज जरूरत से ज्यादा खर्च होगा पैसा, विवाद होने की आशंका, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal

आज का राशिफल, ३० सितंबर २०२२ Aaj Ka Rashifal, 30 September 2022 | हिंदू धर्म में हर एक दिन किसी न किसी देवी-देवता को समर्पित होता है। उसी तरह शुक्रवार का दिन माता लक्ष्मी का है। शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी का व्रत रखने के अलावा पूजा-अर्चना करने से सुख-समृद्धि का आशीर्वाद मिलता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शुक्रवार के दिन कुछ उपाय करने से कुंडली में शुक्र ग्रह की स्थिति भी मजबूत होती है। शुक्र मजबूत होने से मान-सम्मान के साथ राजा की तरह व्यक्ति रहता है।पढ़ें, अपना राशिफल और जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य…

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 30 September 2022)

आज आप आध्यात्मिक विचारों में ज्यादा रुचि लेंगे. गूढ़ रहस्यमय विद्याओं की तरफ विशेष आकर्षण होगा. गहरे चिंतन- मनन से अलौकिक अनुभूति होगी. वाणी पर संयम रखने से बहुत-सी गलतफहमियों से बच सकेंगे. अचानक धन लाभ होगा. गुप्त शत्रुओं से बचकर रहें. नए काम का आरंभ न करें तथा पानी वाली जगहों से बचकर रहें.

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 30 September 2022)

ये भी पढ़ें– LPG के लिए नया नियम, साल में सिर्फ 15 गैस सिलेंडर ही ले सकेंगे ग्राहक, महीने का कोटा भी तय

आप गृहस्थ जीवन और दांपत्यजीवन में सुख- शांति का अनुभव करेंगे. पारिवारिक सदस्यों और निकटस्थ दोस्तों के साथ उत्तम भोजन करने का अवसर मिलेगा. किसी छोटी यात्रा का आयोजन होने की संभावना है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. धन लाभ होगा. दूर बसने वाले स्नेहीजनों का समाचार आपको खुश करेगा. भागीदारी में लाभ तथा सार्वजनिक जीवन में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 30 September 2022)

अधूरे काम की पूर्णता के लिए आज का दिन शुभ है. परिवार में आनंद और उल्लास का माहौल रहेगा. स्वास्थ्य बना रहेगा. काम में यश और कीर्ति मिलेगी. अन्य लोगों के साथ बातचीत के दौरान क्रोध पर काबू रखें. वाणी संयमित रखने से मनमुटाव नहीं होगा. धन प्राप्ति होगी. आवश्यक खर्च होंगे. विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी. नौकरीपेशा वालों से लाभ होगा.

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 30 September 2022)

ये भी पढ़ें– पासपोर्ट के लिए अब पोस्ट ऑफिस से भी मिलेगा पुलिस क्लीयरेंस सर्टिफिकेट, जानिए कैसे करें अप्लाई?

आज का दिन शारीरिक अस्वस्थ और मानसिक रूप से चिंतित रहेगा. पेट दर्द से परेशानी हो सकती है. आकस्मिक धन खर्च होने की संभावना है. प्रेमीजनों के बीच वाद-विवाद होने से विवाद होने की संभावना है. नए लोगों आकर्षण आपके लिए संकट ला सकती है. नए काम की शुरुआत या यात्रा न करें.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 30 September 2022)

आज मानसिक अस्वस्थता रहेगी. परिजनों के साथ मनमुटाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. मां के साथ अनबन होगी या उनकी तबीयत खराब हो सकती है. जमीन, मकान तथा वाहन की खरीदारी या उसके दस्तावेजी काम के लिए अनुकूल समय नहीं है. नकारात्मक विचारों से हताशा उत्पन्न होगी. पानी वाली जगहों से दूर रहें. कार्यस्थल पर महिलाओं से सावधान रहें.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 30 September 2022)

ये भी पढ़ें– LPG-CNG Price : 1 अक्टूबर को होगा कीमतों में बदलाव! जेब को मिलेगी राहत या बढ़ेगा बोझ

बिना विचारें किसी काम के लिए साहस न करें. भावनात्मक संबंध स्थापित होंगे. भाई-बहनों के साथ मेल-जोल रहेगा. मित्रों और स्नेहीजनों के साथ मुलाकात होगी. गूढ़ रहस्यमय विद्याओं के प्रति आकर्षण होगा और उसमें सिद्धि मिलेगी. विरोधियों और प्रतिस्पर्धियों का डटकर सामना करेंगे.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 30 September 2022)

आज मानसिक वृत्ति नकारात्मक रहेगी. क्रोधावेश में वाणी पर संयम खोने से पारिवारिक सदस्यों के साथ विवाद होंगे. अनावश्यक खर्च होगा. स्वास्थ्य खराब होगा. मन में ग्लानि रहेगी. अनैतिक प्रवृत्तियों से दूर रहें. विद्यार्थियों की पढ़ाई में बाधाएं आएंगी.

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 30 September 2022)

आज का दिन शुभ होगा. शारीरिक और मानसिक रूप से प्रसन्नता रहेगी. पारिवारिक सदस्यों के साथ खुशी से समय गुजरेगा. दोस्तों या स्नेहीजनों की तरफ से आपको उपहार मिलेगा. प्रियजन के साथ की मुलाकात में सफलता मिलेगी. मांगलिक प्रसंग में जाने की संभावना है. धन लाभ और प्रवास का योग है. दांपत्य जीवन में प्रसन्नता का अनुभव होगा.

ये भी पढ़ें– LIC Pension Policy : अब 40 की उम्र में भी लें ₹50 हजार तक पेंशन, LIC ने लॉन्च की शानदार पॉलिसी, जानें- प्लान की डिटेल्स

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 30 September 2022)

आज क्रोध के कारण पारिवारिक सदस्यों तथा अन्य लोगों के साथ संबंध बिगड़ेंगे. आपकी वाणी और व्यवहार झगड़े का कारण बन सकते हैं. दुर्घटना से बचें. बीमारी के पीछे धन खर्च होगा. अदालती कामकाज में सावधानीपूर्ण कदम उठाएं. व्यर्थ के कामों में आपकी शक्ति खर्च होगी.

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 30 September 2022)

आज का दिन हर क्षेत्र में लाभदायक है. स्नेहीजनों और मित्रों से मिलना होगा. प्रिय व्यक्तियों के साथ की मुलाकात होगी. विवाहोत्सुक व्यक्तियों की वैवाहिक समस्याएं मामूली प्रयत्न से हल हो जाएंगी. व्यापारियों को व्यापार-धंधे और नौकरी वालों को नौकरी में लाभ मिलेगा. गृहस्थ जीवन में आनंद रहेगा. नई वस्तुओं की खरीदारी होगी.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 30 September 2022)

सभी काम सरलतापूर्वक हल होंगे. उनमें सफलता मिलेगी. नौकरी- धंधे के जगह अनुकूल परिस्थिति निर्मित होगी. सरकारी कार्य निर्विघ्न पूरे होंगे. उच्च अधिकारियों का व्यवहार सहयोगपूर्ण रहेगा. स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. मानसिक रूप से स्फूर्ति महसूस होगी. पदोन्नति और धन का योग है. गृहस्थ जीवन आनंदपूर्ण रहेगा और मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

ये भी पढ़ें– RBI New Rule:1 अक्टूबर से बदलेगा बैंकिंग से जुड़ा बड़ा नियम, सभी पर पड़ेगा असर, जानिए RBI का आदेश

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 30 September 2022)

आज के दिन की शुरुआत भय से होगी. शरीर में सुस्ती और थकान का अनुभव होगा. कोई भी काम पूरा न होने पर हताशा पैदा होगी. भाग्य साथ न देता हुआ प्रतीत होगा. ऑफिस में अधिकारी वर्ग के साथ संभलकर काम करने की जरूरत है. संतान की चिंता परेशान करेगी. व्यर्थ में पैसे खर्च होंगे

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय

To Top