All for Joomla All for Webmasters
उत्तर प्रदेश

यूपीः होटल में पुलिस की रेड में पकड़े गए प्रेमी जोड़े, हंगामा कर रही भीड़ पर लाठीचार्ज

Sambhal News: संभल में एक होटल में पुलिस की रेड में प्रेमी जोड़े के पकड़े जाने के बाद भीड़ ने हाईवोल्टेज हंगामा किया. होटल बंद कराए जाने की मांग को लेकर हंगामा कर रही भीड़ पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया.

Sambhal News:  उत्तर प्रदेश के संभल में एक होटल में पुलिस की रेड में प्रेमी जोड़े के पकड़े जाने के बाद भीड़ ने हाईवोल्टेज हंगामा किया. होटल बंद कराए जाने की मांग को लेकर हंगामा कर रही भीड़ पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया. दरअसल, होटल में युवक-युवतियों की आवाजाही और अवैध कार्यों से परेशान इलाके के लोगो की शिकायत पर पुलिस ने होटल पर छापा मारा था. पुलिस की रेड के दौरान इलाके के लोगो की बड़ी संख्या में मौके पर आ गए और हंगामा करने लगे.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि होटल में संदिग्ध हालत में युवक-युवतियों के पकड़े जाने के बाद भी होटल संचालक के खिलाफ कोई कार्यवाई नहीं करती. होटल में पकड़े गए युवक युवतियों को भी छोड़ दिया जाता है. इसी बात पर स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच झड़प भी हो गई. लोगों की भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. पुलिस ने भीड़ को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. भीड़ में मौजूद महिलाएं और बच्चे गिरते पड़ते दिखाई दिए.

बताया जा रहा है कि होटल में पकड़े गए युवक और युवती को कड़ी सुरक्षा में कोतवाली लाया गया. पूछताछ के बाद युवती को उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है जबकि युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है. इस मामले पर जब पुलिस से प्रतिक्रिया मांगी गई तो पुलिस अधिकारी ने बाइट देने से इनकार कर दिया.  इससे पहले पुलिस ने एक नामी होटल में रेड कर 17 युवक-युवतियों को संदिग्ध हालत में पकड़ा था.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय

To Top