All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

Anupama 30 November Episode: अनुपमा के खिलाफ साजिश रचेगी बिगड़ैल पाखी, पुलिस की गिरफ्त में आए डिंपल के दोषी

Anupama Upcoming Twist 30 November: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ ने टीवी के साथ-साथ टीआरपी लिस्ट में भी धूम मचा रखा है। शो को टीआरपी लिस्ट में नंबर वन बनाने के लिए मेकर्स भी लगातार कोशिश पर कोशिश कर रहे हैं। बीते दिन शो में दिखाया गया कि पाखी कैब वाले की बदतमीजी का शिकार होती है, जिसे लेकर वनराज अनुपमा (Anupama) को दोषी ठहराता है। वनराज की इस बात पर अनुपमा भी जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ती। लेकिन रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा‘ में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं। शो में आगे दिखाया जाएगा कि वनराज, अनुपमा से केस से पीछे हटने के लिए कहेगा, लेकिन अनुपमा उसकी एक भी बात नहीं सुनेगी।

अनुपमा को केस से पीछे हटने पर मजबूर करेगा वनराज

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ (Anupama) में आगे दिखाया जाएगा कि वनराज पाखी से हुई बदतमीजी के बाद अनुपमा को चार बातें सुनाता है। इतना ही नहीं, वह अनुपमा को केस से पीछे हटने के लिए भी कहता है, लेकिन वह उसकी एक नहीं सुनती और कहती है कि मुझे अपने देश के कानून और पुलिस पर पूरा भरोसा है और मैं इस चीज से पीछे हटने वाली नहीं हूं।

कपाड़िया हाउस से भागने की कोशिश करेगी डिंपल

अनुपमा में आगे दिखाया जाएगा कि पाखी से हुई बदतमीजी के लिए डिंपल खुद को दोषी मानती है और कपाड़िया हाउस से जाने की कोशिश करती है, लेकिन तभी अनुपमा वहां आ जाती है। हालांकि डिंपल जाने की जिद पर अड़ी रहती है। अनुपमा उसे समझाती है, साथ ही बताती है कि वो गुंडे पकड़े गए हैं, जिन्होंने डिंपल के साथ छेड़खानी की थी।

अनुपमा के खिलाफ फिर से साजिश रचेगी पाखी

पाखी संग हुए हादसे को लेकर वनराज उसे शाह हाउस आकर रहने के लिए कहता है, लेकिन अधिक ऐसा करने से मना कर देता है। ऐसे में वह घर जाकर नाराजगी जाहिर करती है और कहती है, “मेरी मम्मी को सबकी पड़ी है, बस अपनी बेटी को छोड़कर। वो चाहती हैं कि जैसे उन्होंने 26 साल काटे हैं, मैं भी वैसे ही काटूं नौकरानी बनकर। लेकिन मैं अपनी किस्मत बदलकर रहूंगी।”

पुलिस के सामने गुंडों को थप्पड़ मारेगी डिंपल

एंटरटेनमेंट से भरपूर अनुपमा में आगे दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा गुंडों की पहचान कराने के लिए डिंपल को पुलिस स्टेशन लेकर जाते हैं। वहां आरोपी को देख डिंपल अपना आपा खो देती है और उसे जोरदार तमाचा मारती है। वह पुलिस के सामने जमकर उन गुंडों की धुलाई करती है।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय

To Top